​क्या फिर से वापसी कर रहे 'द कपिल शर्मा' शो से हुई सुमोना चक्रवर्ती की छुट्टी?

By: पवन राणा
| Published: 19 Jul 2021, 08:15 PM IST
​क्या फिर से वापसी कर रहे 'द कपिल शर्मा' शो से हुई सुमोना चक्रवर्ती की छुट्टी?

'द कपिल शर्मा' शो एक बार फिर से प्रसारित होने जा रहा है। इस बीच कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शो के पुराने कलाकारों के साथ सुदेश लहरी भी नजर आ रहे हैं। हालांकि सुमोना चक्रवर्ती इस फोटो में नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार सुमोना को शो में स्थान न मिले।

मुंबई। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' शो की वापसी होने जा रही है। इस कॉमेडी शो के फैंस को इस खुशखबरी का लम्बे समय से इंतजार था। पिछले साल इस शो को कपिल शर्मा के निजी कारणों से अनुपलब्ध रहने के चलते बंद कर दिया गया था। कपिल ने बताया था कि पत्नी की प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ समय बिताना चाहते हैं और नए मेहमान के आगमन की तैयारियां करना चाहते हैं। कपिल ने हाल ही अपने शो की वापसी का हिंट देते हुए एक ग्रुप फोटो शेयर की है, इसमें सुमोना चक्रवर्ती के अलावा सभी पुराने कलाकार नजर आ रहे हैं। कॉमेडी एक्टर सुदेश लहरी के इस शो से जुड़ने का भी कयास लगाया जा रहा है।

kapil_sharma_show.png

सुमोना के अलावा सभी पुराने कलाकार आए नजर
दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' की टीम के साथ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी व खुद कपिल नजर आ रहे हैं। पुरानी टीम में से केवल एक मेंबर मिस है। वो है सुमोना चक्रवर्ती। उनके इस फोटो में नदारद रहने से उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। उनको लगता है कि शायद इस बार सुमोना को शो में स्थान नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हैं बेरोजगार, जूझ रहीं गंभीर बीमारी की चौथी स्टेज से

the_kapil_sharma_show.png

सुमोना ने निभाए कई किरदार
गौरतलब है कि सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के शोज में ऐसे किरदार निभाए हैं जिससे वह पॉपुलर हुईं। वह कॉमेडी शोज में कभी कपिल की पत्नी, कभी डॉ मशहूर गुलाटी की बेटी तो कभी बच्चा यादव की पत्नी की बहन के रूप में नजर आई हैं। कपिल और अन्य कलाकार भले ही सुमोना के किरदार का मजाक उड़ाते दिखें, लेकिन दर्शक उनकी एंट्री से ही खुश हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें : 'द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती दिखीं मिस्ट्री मैन के साथ

kapil_sharma_show_return.png

सुदेश लहरी को मिली जगह!
एक तरफ कयास लगाया जा रहा है कि सुमोना शो से बाहर हो सकती हैं, वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी की एंट्री से, इस शो में चार चांद लगने की बात कही जा रही है। गौरतलब है कि सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी ने कुछ कॉमेडी शोज में कमाल दिखाया है और इस जोड़ी का एक अलग फैन बेस है। अगर सुदेश, कपिल शर्मा के शो में नजर आते हैं, तो ये दर्शकों के लिए नया और फ्रेश बदलाव होगा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह शो 21 जुलाई से शुरू होगा। हालांकि कपिल या टीवी चैनल की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है।