scriptRajsamand Live Murder : आईजी ने लव जेहाद और आरोपी के किसी भी संगठन से जुड़े होने से किया इनकार, VIDEO | Rajsamand Live Murder Case IG Denies Love Jihad Udaipur | Patrika News

Rajsamand Live Murder : आईजी ने लव जेहाद और आरोपी के किसी भी संगठन से जुड़े होने से किया इनकार, VIDEO

locationउदयपुरPublished: Dec 07, 2017 06:13:16 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

राजसमंद में बंगाली व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शंभू लाल रैगर को गुरुवार सुबह केलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार

Rajsamand Live Murder
उदयपुर . राजसमंद में बंगाली व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शंभू लाल रैगर को गुरुवार सुबह केलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वहीं वीडियो बनाने वाले आरोपी के नाबालिग भांजे को डिटेन किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी से जुड़े करीब एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। आरोपी को केलवा से राजनगर थाने ले जाया गया। जहां से उसे देलवाड़ा थाने ले जाकर उदयपुर रेंज आईजी ने गहन पूछताछ की।
मृतक इफराजुल प. बंगाल के मालदा का मूल निवासी है, जो करीब डेढ़ दशक से राजसमंद में रह रहा था। आईजी आनंद श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता में आरोपी के किसी भी संगठन से जुड़े होने से इनकार किया है। उन्होंने मामले में लव जिहाद से भी स्पष्ट मना किया है। लेकिन आरोपी ने पत्रकारों को बताया कि राजसमंद में रह रहे पश्चिमी बंगाल के लोग उसकी किसी परिचित लड़की को प. बंगाल लेकर चले गए थे। लड़की को लेने वह भी बंगाल गया, लेकिन उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपी का कहना है कि लड़की ने उसे बताया था कि ये लोग उसे मार देंगे। एेसे में उसने यह कृत्य किया, जिस पर उसे जरा भी अफसोस नहीं है। आईजी ने बताया कि वायरल हुए दो वीडियो उसने वारदात से एक दिन पहले बनाए, जबकि बाकी वीडियो वारदात के दिन के हैं।
READ MORE: बंगाली श्रमिक की नृशंस हत्या : पुलिस ने लिया आरोपित को हिरासत में, वारदात के कारणों को लेकर कर रही पूछताछ

गौरतलब है कि राजसमंद शहर के सौ फीट रोड किनारे बुधवार को मिले अधजले शव के मामले में उसकी हत्या लव जिहाद की वजह से होने को लेकर माहौल गर्मा गया। घटना के बाद पुलिस ने भी इसी वीडियो के आधार पर गहन तहकीकात शुरू कर दी । वीडियो वायरल हो गया था जिसमें गेंती से श्रमिक की निर्मम हत्या करना और उसके बाद उसके शव को जलाना दिखाया गया। अंत में चेताया कि भारत से जेहाद खत्म नहीं होगा, तो हर भारतीय ऐसा ही अंजाम करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो