scriptइंडिया गोट टेलेंट के उप विजेता गौरव का स्वागत | Runner-up of India Got Talent Gaurav warmly welcomed | Patrika News
उदयपुर

इंडिया गोट टेलेंट के उप विजेता गौरव का स्वागत

हवाई अड्डे से उदयपुर शहर तक निकाला जुलूस

उदयपुरJan 04, 2019 / 02:29 am

Manish Kumar Joshi

runner-up-of-india-got-talent-gaurav-warmly-welcomed

इंडिया गोट टेलेंट के उप विजेता गौरव का स्वागत

उदयपुर. इंडिया गोट टेलेंट के उप विजेता गौरव मेडतवाल का मुम्बई से उदयपुर लौटने पर शहरवासियों ने महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर उत्साह से स्वागत किया। हवाई अड्डे से उदयपुर शहर तक जुलूस के रूप में विभिन्न संस्थाओं, संगठनों तथा सेंट एन्थोनी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शिरकत की। जुलूस में स्कूल के छात्रों के बैंड ने मधुर ध्वनि बिखेरते हुए लेकसिटी के हीरो गौरव मेडतवाल का स्वागत किया। रियलिटी शो इंडिया गॉट टेलेंट के उपविजेता गौरव ने बताया कि वे मुम्बई में सोनू निगम के साथ साउंड इंजीनियर के रूप में काम कर चुके हैं। हाल ही मशहूर कंपोजर मीत ब्रदर्स का गीत उनकी आवाज में रिकॉर्ड होने वाला है।

पाड़वा की रोशनी दुबई में बिखेरेगी मॉडलिंग का जलवा

मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी मेहनत से एक विशेष मुकाम बना चुकी डूंगरपुर जिले के पाड़वा गांव की मॉडल रोशनी बारोट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी मॉडलिंग का जलवा बिखेरेगी। रोशनी इसी माह दुबई में होने वाले माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंडिया 2019 के टॉप 20 में पहुंच चुकी है। रोशनी इस शो में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए हिस्सा ले रही है। शो में होने वाले अलग – अलग राउंड में बेस्ट परफॉर्मेंस के सहारे जीत हासिल करने के लिए रोशनी पिछले कई महीनों से हेवी वर्कआउट , डायटिंग, डांस ओर योग पर पूरा ध्यान दे रही है। रोशनी का यह भी कहना है कि शो के दौरान उसकी पूरी कोशिश रहेगी कि अपनी राजस्थानी संस्कृति की छाप दुबई के इस शो में वो सभी प्रतिभागियों ओर आयोजकों पर छोड़ कर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो