scriptआपसी रंजिश में हथियारों से कर दी दो युवकों की हत्या | Two youths were murdered with weapons in mutual enmity | Patrika News
उदयपुर

आपसी रंजिश में हथियारों से कर दी दो युवकों की हत्या

नाई और बाघपुरा थाना क्षेत्र के मादड़ी की घटना

उदयपुरOct 31, 2022 / 02:37 am

Pankaj

आपसी रंजिश में हथियारों से कर दी दो युवकों की हत्या

आपसी रंजिश में हथियारों से कर दी दो युवकों की हत्या

नाई थाना क्षेत्र के नयाखेड़ा में चार-पांच बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते एक युवक पर हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया गया कि मृतक और आरोपियों के बीच पहले विवाद था, रंजिश में हत्या कर दी गई।
पुलिस ने बताया कि बूझड़ा निवासी लक्ष्मण (30) पुत्र हीरालाल गमेती की हत्या हो गई। उसका कोडिय़ात निवासी लड़कों के साथ विवाद था। लक्ष्मण रविवार को एक साथी के साथ नयाखेड़ा की ओर जाते हुए हाइवे पर रुका हुआ था। इसी दौरान कोडिय़ात निवासी श्यामलाल गमेती, हेमंत गमेती, कैलाश गमेती दो-तीन अन्य लोगों के साथ आए और लक्ष्मण पर तलवार और बैस बॉल के डंडे से हमला कर दिया। हमले में लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई। ऐसे में आरोपी मौके से भाग गए। लक्ष्मण के साथी ने उसके परिजनों और पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी श्याम सिंह रत्नू पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव मुर्दाघर पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि लक्ष्मण और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश थी। उसी के चलते रविवार को लक्ष्मण की हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
इधर, बाघपुरा थाना क्षेत्र के मादड़ी में रविवार शाम बदमाशों ने तलवार और चाकू से युवक की हत्या कर दी। दो बदमाशों ने युवकों को रोका और तलवार से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। फिलहाल हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत सरादित के बेडऩपाड़ा के डागोल फला निवासी चंद्रप्रकाश (21) पुत्र बंशीलाल पादरिया की हत्या हो गई, जबकि उसका साथी अंकित पुत्र नाहर सिंह पादरिया घायल हो गया। बताया कि दोनों मादड़ी से घर जा रहे थे। मादड़ी में डागोर फला निवासी होमाराम पुत्र हकरा खरवड़ और एक अन्य युवक बाइक पर मिला। दोनों ने चंद्रप्रकाश का रास्ता रोका और तलवार से कर दिया। बीच बचाव में तलवार पकड़ ली तो आरोपी ने चंद्रप्रकाश के सीने पर चाकूवार कर दिए। चंद्रप्रकाश और अंकित को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर थानाधिकारी प्रवीण जुगतावत मौके पर पहुंचे। चंद्रप्रकाश का शव झाड़ोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो