दिल दहला देने वाली घटनाः महिला की जुबान, नाक और एक स्तन काटा

- घटना के बाद करीब 20 मिनिट तक खड़े रहे आरोपी
- 36 वर्षीय महिला पर पति व परिजनों ने किया हमला

By: Hitendra Sharma

Published: 13 Jan 2021, 09:40 AM IST

नागदा. नगर में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में एक महिला पर उसके पति और परिजनों ने जानलेवा हमला किया। आरोपी पति खुली सड़क पर लोगों की मौजूदगी में महिला पर तलवार से वार कर जुबान, नाक एवं एक स्तन काटकर करीब 20 मिनट तक अपने माता- पिता एवं एक रिश्तेदार महिला के साथ घटनास्थल पर ही खड़ा रहा। जब उन्हें लगा महिला की मौत हो गई है तो सभी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को ऑटो से जनसेवा अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को उज्जैन और वहां से इंदौर रैफर कर दिया है।

पुलिस के अनुसार, घायल महिला का नाम राधाबाई है। महिला पर हमला करने वाला उसका पति राजेश, ससुर सीताराम, सास गेंदीबाई एवं एक अन्य महिला कलाबाई जो महिला के पति की मामी बताई जा रही है, सभी के खिलाफ बिरलाग्राम पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए उनके दबिशे भी दी जा रही है, लेकिन देरशाम तक कोई भी आरोपी गिरफ्त में नहीं आया था।

0_1.png

कारण नहीं हुए स्पष्ट
महिला पर जानलेवा हमले की वजह का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन लोगों का कहना है कि महिला करीब दो माह पहले पति के मामा के साथ भाग गई थी। एक-दो दिन पहले ही महिला वापस अपने घर लौटी थी। मंगलवार सुबह महिला ने घरवालों से मायके जाने को कहा तो पति एवं उसके परिजनों ने जानलेवा हमला कर उसे मृत समझ कर फरार हो गए। सीएसपी मनोज रत्नाकर ने बताया चारों आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर तलाश की जा रही है। इंदौर अस्पताल में भर्ती राधाबाई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned