scriptइस IPS ने दूसरी बार ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, फिटनेस के आगे बॉलीवुड स्टार्स भी हैं ‘फेल’ | IPS sachin kumar atulkar rejects second time big boss offer | Patrika News
उज्जैन

इस IPS ने दूसरी बार ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, फिटनेस के आगे बॉलीवुड स्टार्स भी हैं ‘फेल’

जानिए, उज्जैन एसपी सचिन कुमार अतुलकर ने क्यों ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

उज्जैनJun 16, 2019 / 05:31 pm

Pawan Tiwari

sachin atulkar
उज्जैन. अगर लोगों को रियलिटी शो बिग बॉस के लिए बुलावा आ जाए, तो वे भागे चले जाते हैं। लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन एसपी सचिन कुमार अतुलकर ने दूसरी बार बिग बॉस के ऑफर ठुकरा दिया है। सचिन की पहचान के बॉडी बिल्डर ऑफिसर के रूप में हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।
उज्जैन एसपी सचिन कुमार अतुलकर 22 साल की उम्र में आईपीएस अधिकारी बन गए थे। बतौर एसपी उज्जैन उनका तीसरा जिला है। जहां उन्होंने काम से अपनी अलग पहचान बनाई है। झगड़े-झंझट वाला रियलिटी शो बिग बॉस के लिए उन्हें एक बार फिर से बुलावा आया है। लेकिन सचिन अतुलकर ने उसे खारिज कर दिया है।

सलमान के साथ शेयर की तस्वीर
सचिन अतुलकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसमें सचिन अतुलकर और सलमान खान के साथ एक कांस्टेबल खड़ा नजर आ रहा है। सचिन अतुलकर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि बिग बॉस सीजन 13 के लिए निमंत्रण…लेकिन रिजेक्ट कर दिया। हालांकि उन्हें यूजर्स सलाह दे रहे हैं कि आप उसमें शामिल होने जाएं।
रिजेक्ट कर दिया बिग बॉस का ऑफर
उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने बिग बॉस के इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। इसके पीछे की वजह उन्होंने काम बताया है। लेकिन सचिन अतुलकर के फैंस उनसे लगातार अपील कर रहे हैं कि आप इस शो का हिस्सा बनें। अतुलकर की पहचान मध्यप्रदेश में बेहतर पुलिसिंग करने वाले ऑफिसर के रूप में है।
View this post on Instagram

In the Service of Mahakaal sawari🙏🏻

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

 
सोशल मीडिया पर लाखों में हैं फॉलोअर
सचिन कुमार अतुलकर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनका वेरिफाइड अकाउंट है, जिस पर वह अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करते हैं। इंस्टाग्राम पर दो लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

वहीं, फेसबुक और ट्विटर पर सचिन कुमार अतुलकर का कोई वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। लेकिन फेसबुक पर उनके नाम से कई पेज चल रहे हैं, जिन पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। एक फेसबुक पेज पर तो उन्हें करीब तीन लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।
इसे भी पढ़ें: दसवीं में 3rd के बाद 12वीं में हुए फेल, दोस्तों ने हौसला बढ़ाया और बन गए IPS, ’12th Fail’बुक में मिलेगी इनकी कहानी

View this post on Instagram

Sawari 🙏🏻

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

 

दो बार ठुकरा चुके हैं ऑफर
सचिन अतुलकर दो बार बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुके हैं। उन्हें बिग बॉस के सीजन 12 के लिए भी ऑफर आया था। लेकिन प्रशासनिक व्यस्तता की वजह से उस बार भी इनकार कर दिया था। अब उन्हें बिग बॉस 13 के लिए ऑफर आया, जिसे भी उन्होंने ठुकरा दिया है। कहा जाता है कि सचिन कुमार अतुलकर सलमान खान के फैंस भी हैं।

फिटनेस के कायल हैं लोग
अपने आप को फिट रखने के लिए सचिन अतुलकर घंटों जिम में भी वह पसीना बहाते हैं। हर दिन एक घंटे तो वह जिम में जरूर मेहनत करते हैं। कई बार उन्होंने अपने फिटनेस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।
22 साल की उम्र में बने थे IPS
सचिन अतुलकर का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ है। वे 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं, वह 22 साल की उम्र में ही आईपीएस बन गए थे। उज्जैन से पहले सचिन अतुलकर बालाघाट और सागर जिले में भी तैनात रहे हैं। उनके पिता रिटायर्ड वन अधिकारी हैं जबकि भाई भारतीय नौसेना में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो