अब उज्जैन में कबाड़ बैचने वाले युवक से लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, मामला दर्ज, वीडियो वायरल

कुछ युवक अल्पसंख्यक समाज के एक कबाड़ खरीदने वाले युवक से जबरदस्ती 'जय श्री राम' का नारा लगवा रहे हैं।

By: Faiz

Updated: 29 Aug 2021, 05:19 PM IST

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के वायरल वीडियो का मामला अभी थमा भी नहीं था कि, जिले से महिदपुर के झारड़ा गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक और वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो शनिवार सुबह 11 बजे का बताया जा रहा है। आरोप है कि कुछ युवक अल्पसंख्यक समाज के एक कबाड़ खरीदने वाले युवक से जबरदस्ती 'जय श्री राम' का नारा लगवा रहे हैं। युवक द्वारा नारा न लगाने पर उसके कबाड़ा का सामान फेंक रहे हैं। धक्का मुक्की और जोर जबरदस्ती के साथ ही आसामाजिक तत्व कबाड़ बेचने वाले युवक को हिन्दुओं के गांव में प्रवेश न करने की चेतावनी भी देते सुनाई दे रहे हैं।


घटना के बाद शनिवार देर रात फरियादी की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, मामला दर्ज किये जाने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ झारड़ा थाने में 505 (2),506 ,153 धाराओं में मामला दर्ज किया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- BJP नेता का बड़ा बयान- जो 'भारत माता की जय' या 'वंदे मातरम' न बोले उसकी नागरिकता खत्म हो


गंभीर धाराओं के तहत कैस दर्ज

इस संबंध में महिदपुर SDOP आरके राय ने कहा कि, महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद गांव सेकली में कबाड़ का धंधा करने गए थे। यहां कुछ लोगों ने उन्हें गांव में घेरकर नारे लगवाने का प्रयास किया, साथ ही गांव में व्यवसाय न करने की धमकी भी दी। इसके बाद पिपलियाधुमा फंटे पर दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर धमकाया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होने लगा। मामला सामने आते ही, देर रात एएसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी झारड़ा गांव पहुंचे। फरियादी की शिकायत के आधार पर गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned