scriptOMG 2: Akshay Kumar reaches Mahakal temple poster also released | OMG-2 का पोस्टर जारी, शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर | Patrika News

OMG-2 का पोस्टर जारी, शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू

उज्जैन

Published: October 23, 2021 01:13:14 pm

उज्जैन. विश्व विख्यात महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में शनिवार सुबह फिल्म ओ माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू हो गई है, फिल्म की शूटिंग के अभिनेता अक्षय कुमार भी उज्जैन पहुंच गए हैं। उज्जैन में आने के बाद अक्षय कुमार ने सबसे पहले बाबा महाकाल के दरवार में माथा टेका और बाबा से प्रार्थना की।

akshay_kumar_mahakal.png

श्री महाकालेश्वर मंदिर में ओह माय गॉड -2 की शूटिंग के लिए मंदिर परिसर सजाया गया है। शूटिंग के लिए महाकाल मंदिर का 4 नंबर 5 नंबर प्रोटोकॉल गेट बंद कर दिया गया है। पूरा मंदिर छावनी में तब्दील कर दिया गया है। केवल सामान्य दर्शनार्थी ही दर्शन कर बाहर निकाल रहे हैं दर्शनार्थियों को प्रोटोकॉल से आने वालों को भी सामान्य दर्शनों की ओर पहुंचाया जा रहा है फिल्म यूनिट को आने जाने के लिए मंदिर का कचरा गेट खुला है। आज अक्षय कुमार के साथ मंदिर में दृश्य फिल्माए जाएंगे।

Must See: OMG-2 की शूटिंग दो दिन टली पर आएंगे अक्षय कुमार

महाकाल दर्शन कर अक्षय ने ट्विटर हैंडल पर जारी किया फिल्म का पोस्टर, लिखा.... "कर्ता करे ना कर सके शिव करे सो होय"

फिल्म ओएमजी 2 में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री यामी गौतम की है। शुक्रवार को रामघाट, टावर चौक और सतीगेट पर कुछ दृश्य शूटिंग की गई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी का टावर चौक पर स्कूटर चलाते सीन शूट किया गया। पहली मर्तबा मंदिर प्रांगण में दुकानें लगाई गई, यहां बाजार का दृश्य फिल्माया जाएगा। महाकाल मंदिर परिसर में कुछ हार-फूल, श्रृंगार सामग्री के ठेले लगाए गए। पूरा सेट इस तरह बनाया गया है कि पूरा स्वरूप मंदिर से सटे बाजार का लगे। अक्षय कुमार और अहम किरदार निभाने वाले त्रिपाठी इन्हीं दुकानों और परिसर में लगे बाजार में अभिनय करते नजर आएंगे।

Must See: MP में शुरु हो रही है OMG-2 की शूटिंग, इन स्पॉट्स पर होगा अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी का शूट
शूटिंग में प्रारंभिक तौर पर शहर के अनेक हिस्सों में 10-15 मिनट के कुछ शॉट लेने का दौर चल रहा है, वहीं प्रमुख रूप से जहां अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी शूटिंग करेंगे, उसके लिए महाकाल मंदिर परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शहर में प्रमुख स्थल जैसे सती गेट, हरीफाटक ब्रिज के नीचे, गोपाल मंदिर क्षेत्र, सहित ऐसे 11 से अधिक स्थान चिह्नित किए गए हैं, जहां फिल्म की शुरुआत के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाUP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी10 कंट्रोवर्शियल विधानसभा सीटें जहां से दिग्गज ठोकेंगे चुनावी ताल, समझें राजनीतिक समीकरणचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजाCameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.