scriptOMG-2 का पोस्टर जारी, शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर | OMG 2: Akshay Kumar reaches Mahakal temple poster also released | Patrika News

OMG-2 का पोस्टर जारी, शूटिंग के लिए अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर

locationउज्जैनPublished: Oct 23, 2021 01:13:14 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू

akshay_kumar_mahakal.png

उज्जैन. विश्व विख्यात महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में शनिवार सुबह फिल्म ओ माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू हो गई है, फिल्म की शूटिंग के अभिनेता अक्षय कुमार भी उज्जैन पहुंच गए हैं। उज्जैन में आने के बाद अक्षय कुमार ने सबसे पहले बाबा महाकाल के दरवार में माथा टेका और बाबा से प्रार्थना की।

श्री महाकालेश्वर मंदिर में ओह माय गॉड -2 की शूटिंग के लिए मंदिर परिसर सजाया गया है। शूटिंग के लिए महाकाल मंदिर का 4 नंबर 5 नंबर प्रोटोकॉल गेट बंद कर दिया गया है। पूरा मंदिर छावनी में तब्दील कर दिया गया है। केवल सामान्य दर्शनार्थी ही दर्शन कर बाहर निकाल रहे हैं दर्शनार्थियों को प्रोटोकॉल से आने वालों को भी सामान्य दर्शनों की ओर पहुंचाया जा रहा है फिल्म यूनिट को आने जाने के लिए मंदिर का कचरा गेट खुला है। आज अक्षय कुमार के साथ मंदिर में दृश्य फिल्माए जाएंगे।

Must See: OMG-2 की शूटिंग दो दिन टली पर आएंगे अक्षय कुमार

महाकाल दर्शन कर अक्षय ने ट्विटर हैंडल पर जारी किया फिल्म का पोस्टर, लिखा…. “कर्ता करे ना कर सके शिव करे सो होय”
https://twitter.com/hashtag/OMG2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x851evl

फिल्म ओएमजी 2 में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री यामी गौतम की है। शुक्रवार को रामघाट, टावर चौक और सतीगेट पर कुछ दृश्य शूटिंग की गई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी का टावर चौक पर स्कूटर चलाते सीन शूट किया गया। पहली मर्तबा मंदिर प्रांगण में दुकानें लगाई गई, यहां बाजार का दृश्य फिल्माया जाएगा। महाकाल मंदिर परिसर में कुछ हार-फूल, श्रृंगार सामग्री के ठेले लगाए गए। पूरा सेट इस तरह बनाया गया है कि पूरा स्वरूप मंदिर से सटे बाजार का लगे। अक्षय कुमार और अहम किरदार निभाने वाले त्रिपाठी इन्हीं दुकानों और परिसर में लगे बाजार में अभिनय करते नजर आएंगे।

Must See: MP में शुरु हो रही है OMG-2 की शूटिंग, इन स्पॉट्स पर होगा अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी का शूट
शूटिंग में प्रारंभिक तौर पर शहर के अनेक हिस्सों में 10-15 मिनट के कुछ शॉट लेने का दौर चल रहा है, वहीं प्रमुख रूप से जहां अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी शूटिंग करेंगे, उसके लिए महाकाल मंदिर परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शहर में प्रमुख स्थल जैसे सती गेट, हरीफाटक ब्रिज के नीचे, गोपाल मंदिर क्षेत्र, सहित ऐसे 11 से अधिक स्थान चिह्नित किए गए हैं, जहां फिल्म की शुरुआत के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो