scriptजिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा बटी, शकुन सिंह व अरुण सिंह ने कराया नामांकन | Jila Panchayat adhyaksh election BJP two parts | Patrika News
उन्नाव

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा बटी, शकुन सिंह व अरुण सिंह ने कराया नामांकन

बागी प्रत्याशी के साथ विधायक के भाई और पुत्र का पहुंचना बना चर्चा का विषय

उन्नावJun 26, 2021 / 03:59 pm

Narendra Awasthi

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा बटी, शकुन सिंह व अरुण सिंह ने कराया नामांकन

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में आज भाजपा की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी शकुन सिंह ने अपना नामांकन कराया। इस मौके पर उनके साथ विधायक अनिल सिंह, विधायक श्रीकांत कटियार, विधायक बृजेश रावत, जिलाध्यक्ष राज किशोर रावत सहित अन्य पदाधिकारी गण शामिल थे। शकुन सिंह का काफिला भाजपा जिला कार्यालय से निकला जो कलेक्ट्रेट पहुंचा शकुन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भाजपा हाईकमान से अनुमति मिली है। उनके साथ पूरी पार्टी खड़ी है। वहीं जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने कहा कि सभी को नामांकन के विषय में सूचना दे दी गई थी। सांसद और विधायकों की अनुपस्थिति पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जा सकती है कि विधायक सांसद नामांकन में क्यों नहीं आए।

अरुण सिंह ने भी कराया अपना नामांकन

वहीं बागी प्रत्याशी के रूप में पूर्व ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने भी अपना नामांकन कराया। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें किसी ने नामांकन से रोका नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह देखना होगा कि भविष्य में कौन नाम वापस लेता है। बागी प्रत्याशी अरुण सिंह के काफिले की खास बात रही कि उनके साथ सदर विधायक पंकज गुप्ता के भाई नीरज गुप्ता और पुत्र प्रखर गुप्ता भी सात थे जिन्होंने एक दूसरे का माला पहना कर स्वागत किया। अरुण सिंह के नामांकन में हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी भी मौजूद थे।

सपा से मालती रावत ने भरा पर्चा

वहीं समाजवादी पार्टी से मालती रावत ने एमएलसी सुनील सिंह साजन, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद अन्नू टंडन की उपस्थिति में अपना नामांकन कराया इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित है। उनकी प्राथमिकता जिले का विकास और कार्यकर्ताओं का सम्मान रहेगा। पूर्व विधायक उदय राज यादव, पूर्व विधायक सुधीर रावत सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Home / Unnao / जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा बटी, शकुन सिंह व अरुण सिंह ने कराया नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो