scriptलखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत | road accident on lucknow kanpur highway in unnao | Patrika News
उन्नाव

लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत

लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कार्पियो व इंडिगो कार की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

उन्नावOct 21, 2017 / 07:48 am

Laxmi Narayan

Unnao News
उन्नाव. लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कार्पियो व इंडिगो कार की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के गदन खेड़ा चौराहे के पास की है। बताया जा रहा है कि इंडिगो और स्कार्पियो की टक्कर में विनीता दास, लीजा दास और नरेंद्र सिंह की मौत हुई है जबकि हेनरी दास और शेरिल गंभीर रुप से घायल हो गए।
टक्कर के बाद अफरातफरी

टक्कर के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में घायलों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। घायलों में दो की हालत चिंताजनक बताई जाती है। घटना के बाद लखनऊ- कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का यातायात काफी देर बाद बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में मां-बेटी भी शामिल है जो लखनऊ के रहने वाले थे और लखनऊ से कानपुर जा रहे थे।
अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा

घटना के समय स्कार्पियो गाड़ी कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कार्पियो चालक की स्पीड काफी अधिक थी जिसके कारण वह बेकाबू होकर दूसरी दिशा में पहुंच गई और सामने से आ रही इंडिगो कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इंडिगो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुछ समय के लिए जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो सवार मौके से भाग निकले। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो