दहेज लेने से पहले ये खबर जरूर पढ़ें, कही हो न जाए एेसी अनहोनी

दहेज के सामान को लाने के लिए ट्रैक्टर बुक कराया और लूट ले गए ट्रैक्टर ट्राली

By: Ruchi Sharma

Published: 09 Dec 2017, 02:50 PM IST

उन्नाव. दहेज का सामान लेने के लिए ट्रैक्टर बुक कराए व्यक्ति ने ट्रैक्टर स्वामी को नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रैक्टर और ट्राली लूट ले गए। होश आने पर ट्रैक्टर स्वामी रास्ते में अनाप-शनाप बड़बड़ाता हुआ इधर उधर भटक रहा था। राहगीरों ने 100 नंबर पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे 100 नंबर ने अधेड़ को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर आनन फानन वह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

वही इस संबंध में बातचीत करने पर औरास थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ट्रैक्टर चालक से भी बातचीत करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसे भव उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

थानाध्यक्ष ने कहा तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी

कोतवाली क्षेत्र के बन्ना गांव निवासी सुनील कुमार गॉड पुत्र संबोधन शंभू रतन बेहोशी की हालत में सफीपुर मियागंज मार्ग पर डगमगाते मिला। राहगीरों ने सो नंबर पर इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनील कुमार को औरास स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सुनील कुमार ने बताया कि वह खेत जोत कर वापस अपने घर आ रहा था कि रास्ते में तीन बाइक सवार मिल गए। उन्होंने कहा कि दहेज का सामान लेने के लिए ट्रैक्टर बुक कराया है। उन्होंने बताया कि पहले उसने मना कर दिया था कि ट्रैक्टर खाली नहीं है। उसे खेत जोतना है। काफी ना नुकुर के बाद नुकुर करते-करते उन्होंने 1400 रुपए में ट्रैक्टर बुक कर लिया। दहेज का सामान लेने जा रहे थे कि रास्ते में मोटरसाइकिल सवारों ने ढाबे में खाने पीने की बात कही। जहां सभी ने खाया पिया और शराब पिया। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसे जूस पिलाया। जिसके बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। अब वह अस्पताल में भर्ती है। थानाध्यक्ष औरस नारद मुनि ने बताया कि ट्रैक्टर चालक से इस संबंध में बातचीत की जा रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned