भाजपा से निष्कासित होने के बावजूद कुलदीप सेंगर को मिला सम्मान, नेता ने कहा- जब तक हैं विधायक, तब तक..

भाजपा से निष्कासित होने के बावजूद कुलदीप सेंगर को मिला सम्मान, नेता ने कहा- जब तक हैं विधायक, तब तक..
Unnao Rape

Abhishek Gupta | Publish: Aug, 16 2019 01:25:33 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उन्नाव दुष्कर्म और हत्या के आरोप में जेल में बंद होने के बावजूद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की हनक उन्नाव में अब भी बरकरार है।

उन्नाव. उन्नाव दुष्कर्म (Unnao Rape case) और हत्या के आरोप में जेल में बंद होने के बावजूद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की हनक उन्नाव में अब भी बरकरार है। हाल में एक भाजपा के एक विधायक ने मंच से सेंगर के लिए आदरणीय जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद भाजपा में हड़कंप मच गया था, वहीं विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा था। अब शुक्रवार को जो तस्वीर सामने आई है उसने एक और विवाद को जन्म दे दिया है।

ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन करते ही नीरज शेखर का बड़ा बयान, यह नेता होंगे भाजपा में शामिल

विज्ञापन में दिख रहा है यह-

उन्नाव में एक अखबार में एक विज्ञापन छपा है जिसमें दुष्‍कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भाजपा के दिग्गज नेताओं में शामिल दिखाया गया है। यह विज्ञापन ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष (Nagar Panchayat Adhyaksh) अनुज कुमार दीक्षित (Anuj Kumar Dixit) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर भाजपा (BJP) की ओर से जनता को शुभकामनाएं देने के लिए छपवाया है। सरकारी विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), सीएम योगी (CM Yogi) व भाजपा के अन्‍य वरिष्‍ठ नेता साथ दिखाई दे रहे हैं। इस विज्ञापन के जारी होते ही नगर पंचायत अध्यक्ष व भाजपा सवालों के घेरे में आ गई है।

ये भी पढ़ें- अस्वस्थ होने के बावजूद मुलायम सिंह यादन पहुंचे सपा कार्यालय, कार्यकर्ताओं के बीच कही यह बात

unnao rape

नगर पंचायत अध्यक्ष ने दिया सम्मान-

आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव दुष्कर्म मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है व सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है। भाजपा उन्हें पार्टी से निष्कासित कर चुकी है। लेकिन नेताओं में उनके प्रति प्रेम व सम्मान पहले की ही तरह बरकरार है। इस मामले में विज्ञापन छपवाने वाले ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज दीक्षित का कहना है कि कुलदीप सिंह सेंगर हमारे क्षेत्र के विधायक हैं, इसलिए उनकी फोटो लगवाई गई है। जब तक वह हमारे विधायक हैं तब तक उनकी तस्वीर लगाई जा सकती है। यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- भाजपा संगठन के चुनाव होंगे इस तारीख से, हुआ बड़ा ऐलान

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned