scriptwoman attempts self immolation outside unnao sp office | उन्नाव में एसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने वाली महिला की हालत नाजुक | Patrika News

उन्नाव में एसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने वाली महिला की हालत नाजुक

महिला पुलिसवालों से बार-बार गुहार लगा रही थी, भैया मुझे बचा लो...

उन्नाव

Updated: December 16, 2019 04:48:22 pm

उन्नाव. उन्नाव एसपी ऑफिस के बाहर सोमवार को एक 23 वर्षीय महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत महिला को बचाया और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों के मुताबिक, महिला करीब 80 फीसदी तक जल चुकी है। पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसपी विक्रांतवीर ने कहा कि अभी तक आत्मदाह के प्रयास के कारणों का पता नहीं चल सका है, जल्द ही सच सामने आ जाएगा। हालांकि, चर्चा है कि दुष्कर्म के आरोपित के जमानत पर छूटने से दुखी पीड़िता ने खुद को आग लगाई है।
उन्नाव में एसपी ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास, 80 फीसदी तक जली महिला की हालत नाजुक
उन्नाव में एसपी ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास, 80 फीसदी तक जली महिला की हालत नाजुक
पुलिस अधीक्षक उन्नाव विक्रांतवीर ने बताया कि महिला ने दो अक्टूबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। मामले में आरोपी और महिला के बीच लंबे समय से पहचान थी। युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया, बाद में वह शादी से मुकर गया। इसके बाद महिला ने हसनगंज थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। अभी हाल ही में आरोपी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से इस मामले में अग्रिम जमानत मिली थी। उन्होंने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई पूरी कर चार्जशीट जारी कर दी गई है और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
भैया मुझे बचा लो...
आग की लपटों में घिरी महिला को पुलिसवालों ने काफी प्रयासों के बाद बुझाया। उसके बाद महिला कातर स्वर में बार-बार दोहरा रही थी। भैया मुझे बचा लो। महिला की बातों को सुनकर पुलिस वाले भी परेशान हो रहे थे। महिला के शरीर में कहीं पकड़ने की जगह नहीं थी। महिला पुलिस ने आगे बढ़कर किसी प्रकार गंभीर रूप से जली महिला को उठाकर जीप में रखा और आनन-फानन जिला अस्पताल की तरफ भागे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक भी पीछे पीछे पहुंच गए। सिटी मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचकर बयान लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारअलवर में किसानों की जमीन नहीं होगी नीलाम, पत्रिका की खबर के बाद सरकार ने वापस लिए आदेश, किसानों ने जताया पत्रिका का आभारUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मीप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.