scriptआठवीं के छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला, आत्महत्या की जताई आशंका | Class Eight Student's body found hanging on the noos fears of suicide | Patrika News
यूपी न्यूज

आठवीं के छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला, आत्महत्या की जताई आशंका

ललितपुर जिले के थाना क्षेत्र पाली के अंतर्गत एक आठवीं छात्र का शव पेड़ से लटकता मिला । इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि यह आत्महत्या है या हत्या ।

ललितपुरOct 05, 2022 / 06:08 pm

Anand Shukla

Symbolic of Execute

Symbolic Pic

ललितपुर थाना पाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय कस्बा की एक मोहल्ले में एक 13 वर्षीय नाबालिक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। आठवीं के छात्र का शव उसके ही घर के पीछे ही पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे पर लटकता हुआ मिला।
बताया गया है कि मृतक विगत रात्रि दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए गया था। उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।
यह भी पढ़ें

जाखलौन रेप कांड में एसपी की फटकार के बाद महिला सहित दो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना पाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय कस्बे के मोहल्ले कुआं बस्ती निवासी 13 बर्षीय विशाल कुशवाहा पुत्र बेताल कुशवाहा मंगलवार की देर रात्रि करीब 10:00 बजे दुर्गा पूजा में सम्मिलित होने के लिए गया था और उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा । परिजनों ने समझा कि वह दुर्गा पंडाल में भजन कीर्तन में बैठ गया होगा।
इसलिए बारिश में नहीं आया लेकिन बुधवार की सुबह जब उसके परिजन घर के पीछे गए तो वहां आम के बाग में पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर उसका शव लटकता हुआ पाया गया। आनन-फानन में उक्त घटना की सूचना थाना पाली पुलिस को दी गई स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पाली पुलिस ने बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
बताया गया है कि मृतक कक्षा आठवीं का छात्र था। अब नाबालिग छात्र की मौत अनसुलझी पहेली बनी हुई है जहां एक और उसके द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है तो गांव में लोग तरह-तरह की अन्य बातें भी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

तिरंगे में लिपटा सैनिक का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, घर में मचा कोहराम, सैनिकों ने दी अंतिम सलामी

इस मामले में विशाल के पिता बेताल कुशवाहा ने बताया, “कल शाम क्षेत्र में मां दुर्गा की झांकी देखने गया था। काफी देर बाद नहीं लौटा तो चिंता होने लगी। आस पास के लोगों से पूछा, लेकिन पता नहीं चला। आठवीं का छात्र विशाल कुशवाहा तीन भाई बहनों में से सबसे छोटा था। कक्षा आठ में पढ़ाई करता था तो वहीं थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर किशोर का टॉर्च और चप्पल बरामद हुए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। तब आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

Home / UP News / आठवीं के छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला, आत्महत्या की जताई आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो