scriptPriyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- कांग्रेस ने लागू की खाद्य सुरक्षा योजना, इसी वजह से मिल रहा राशन | Priyanka Gandhi Says Congress implemented food security scheme so now are getting free ration | Patrika News
रायबरेली

Priyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- कांग्रेस ने लागू की खाद्य सुरक्षा योजना, इसी वजह से मिल रहा राशन

Priyanka Gandhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों रायबरेली में डटी हुई हैं। बुधवार को ऊंचाहार में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने खाद्य सुरक्षा योजना लागू किया था। इसी वजह से आपको राशन मिल रहा है।

रायबरेलीMay 15, 2024 / 07:42 pm

Anand Shukla

Priyanka Gandhi Says Congress implemented food security scheme so now are getting free ration
Priyanka Gandhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के उमरान में आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि कांग्रेस ने खाद्य सुरक्षा योजना के तहत आपको राशन का अधिकार दिया, इसलिए आपको राशन मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग विकास, महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करते। कांग्रेस ने मनेरगा योजना में 100 दिन के रोजगार का अधिकार दिया। देश का गरीब अपनी बेटी की शादी और बच्चों की शिक्षा के लिए कर्ज लेता है। किसान कर्ज नहीं भर पाता है। सरकार इनका कर्ज माफ नहीं करती है।

प्रियंका गांधी ने किसान आंदोलन के मुद्दे को उठाया

प्रियंका गांधी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में काले कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे थे। मंत्री के बेटे ने किसानों पर कार चढ़ा दी। किसानों की मौत हुई, लेकिन मोदी जी ने किसानों से बात करने की जरूरत नहीं समझी। पीएम मोदी चुनावी भाषण देते हुए कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी आपके गहने, मंगल सूत्र और भैंस चुरा लेगी। जब नेता 10 साल के कार्यकाल के बाद अपने काम पर बात न करें तो समझ लीजिए, वो नेता जनता से कट गया है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जनता से पूरी तरह कट गए हैं। हर गांव, कस्बे, शहर में जनता सिर्फ एक ही बात कह रही है कि महंगाई बढ़ाने वाली भाजपा सरकार को हराना है। न्याय की गारंटी देने वाली कांग्रेस को जिताना है। मोदी सरकार 5 साल के लिए फिर से आ गई तो आपके अधिकार कमजोर कर दिए जाएंगे। महिला शिक्षा मित्रों ने लखनऊ में अपने हक के लिए आंदोलन किया तो, उन्हें मारा-पीटा गया। उन पर रासुका लगा दिया गया। लेकिन, विश्व के इतिहास में कितना बड़ा भी तानाशाह रहा हो, जनता ने उसे उसकी जगह दिखाई है।

Hindi News/ Raebareli / Priyanka Gandhi: रायबरेली में प्रियंका गांधी बोलीं- कांग्रेस ने लागू की खाद्य सुरक्षा योजना, इसी वजह से मिल रहा राशन

ट्रेंडिंग वीडियो