scriptUP Assembly Elections: 2022 अखिलेश के बुलडोजर बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार | UP Assembly Elections 2022 Akhilesh Yadava SP Keshav Prashad Maurya | Patrika News

UP Assembly Elections: 2022 अखिलेश के बुलडोजर बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

locationलखनऊPublished: Sep 16, 2021 10:21:40 am

Submitted by:

Pragati Tiwari

‘हमारी सरकार में माफिया और भूमाफिया की अवैध सम्पत्ति पर बुलडोज़र चला कर अवैध क़ब्ज़ा मुक्त कराया गया है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव UP Assembly Elections 2022 का समय नजदीक आ चुका है। चुनावी दल अपनी रणनीति को लेकर चल रहे है। ऐसे में सभी दल सुचारु रूप से सक्रिय है चाहे वो भाजपा BJP हो या सपा SP बसपा BSP कांग्रेस CONGRESS। चुनाव UP Assembly Elections 2022 के करीब आते ही हर पार्टी ने एक दूसरे पर तीखे कटाक्ष करना शुरू कर दिया है ऐसे में अखिलेश यादव Akhilesh Yadava द्वारा किये गए बुलडोजर वाले बयान उपमुख्यमंत्री Keshav Prasad Maurya ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि ‘हमारी सरकार में माफिया और भूमाफिया की अवैध सम्पत्ति पर बुलडोज़र चला कर अवैध क़ब्ज़ा मुक्त कराया गया है । सपा चुनाव में सबसे ज़्यादा अपराधी है और वे हथियारों से लेस रहते है तो उनको अपनी पार्टी का चिन्ह एके 47 रख लेना चाहिए’ ।
क्या कहा था अखिलेश ने
सपा पार्टी के कार्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस Press Confrence में जब अखिलेश यादव ने सरकार द्वारा अवैध संपत्तयों पर चलवाये जा रहे बुलडोजर पर निशाना साधा था साथ ही अखिलेश ने ट्वीट Akhilesh Tweet करते हुए कहा कि सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए।
अखिलेश यादव ने कहा है कि अगली बार चुनाव में बीजेपी की सरकर का जाना तय है। और उन लोगों को पहले से यह मालूम हो गया है अभी से ही जनता की भाषा बदल गई है। यह भाषा इसीलिए बदल गई है क्योंकि यूपी की जनता बदलाव और खुशहाली चाहती है। जनता सपा सरकार में शुरू किये गए कार्यों को फिर से चाहती है। और एक बार फिर सपा को सरकार बनाना चाहती है उन्होंने यह भी कहा कि आज कल हर वर्ग दुखी है। चाहे वह किसान, व्यापारी, युवा हर वर्ग के लोग दुखी हैं।
केशव प्रसाद मौर्य ने किया सीएम का बचाव
उन्होंने योगी के अब्बाजान वाले बयान कहा है कि इससे हम केंद्र का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर रहे हैं। उन्होंने खा की जब पहले मुलायम सिंह को मौलाना मुलायम सिंह कहा जाता था तब उन्हें कोई आपत्ति नहीं होती थी उल्टा वे खुश हो जाते थे। हमारी सरकार प्रदेश की तस्वीर को ख़राब नहीं कर रही है बल्कि प्रदेश की तस्वीर सुधार रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो