डा. रीना सिंह मर्डर केस- डा. आलोक के आवास पर चस्पा होगी कुर्की की नोटिस

डा. रीना सिंह मर्डर केस- डा. आलोक के आवास पर चस्पा होगी कुर्की की नोटिस
Dr Reena Singh

Devesh Singh | Updated: 23 Jul 2019, 08:43:56 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

कैंट पुलिस के प्रार्थना पत्र पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सुनाया निर्णय, घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं परिजन

वाराणसी. डा.रीना सिंह मर्डर केस में मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने डा.आलोक सिंह के आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा करने का आदेश जारी किया है। कैंट पुलिस के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के बाद ही कोर्ट ने यह निर्णय सुनाया है। जल्द ही डा.आलोक सिंह उपस्थित नहीं हुए तो उनके आवास की कुर्की की जायेगी।
यह भी पढ़े:-देशी शराब के सेल्स मैनेजर से 2.50 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस



कोर्ट के आदेश के बाद डा.आलोक सिंह व उनके परिजनों की मुश्किले बढ़ गयी है। कैंट थाना प्रभारी राजीव सिंह ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कहा था कि डा.रीना सिंह मर्डर केस में उनके पति डा.आलोक सिंह, ससुर ज्ञान प्रकाश सिंह व सास सावित्री सिंह के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ व हत्या का मुकदमा दर्ज करया है। इस मामले में सभी आरोपित फरार है और सूत्रों से जानकारी मिली है कि वह लोग अपनी सम्पत्ति को हटाने में लगे हैं। कैंट पुलिस के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने तीनों आरोपियों के यहां दंड प्रक्रिया संहिता की धारा ८२ के तहत कुर्की की नोटिस चस्पा करने का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़े:-व्यवसायी की घर के सामने गोली मार कर हत्या, व्यापारियोंं ने बाजार बंद कर जताया विरोध



दो जुलाई को रहस्यमय परिस्थितियों में दो मंजिला आवास से गिरने से हुई थी डा.रीना सिंह की मौत
कैंट थाना क्षेत्र स्थित टैगोर टाउन, भोजूबीर स्थित दो मंजिला आवास की छत से दो जुलाई को रहस्मय परिस्थितियों में गिरने से डा.रीना सिंह की मौत हो गयी थी इसके बाद डा.रीना सिंह के पति डा.आलोक सिंह व उनके माता-पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। डा.रीना सिंह के पिता रंगनाथ सिंह लगातार अपनी बेटी की हत्या होने की बात कर रहे हैं। हाई प्रोफाइल मामले में आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी जारी हुआ था लेकिन आरोपी फरार ही चल रहे हैं, जिसके चलते कैंट पुलिस ने कुर्की के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।
यह भी पढ़े:-ज्योतिषाचार्य ने चन्द्रयान-2 को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा मीन राशि में हुआ है प्रक्षेपण

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned