scriptबीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आजम खा को बताया ऐसा नेता, दिया बड़ा बयान | BJP dr Mahendra Nath Pandey attack on Azam Khan in Election Campaign | Patrika News

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आजम खा को बताया ऐसा नेता, दिया बड़ा बयान

locationवाराणसीPublished: Nov 23, 2017 12:06:17 pm

Submitted by:

Devesh Singh

चुनावी सभा में अखिलेश व शिवपाल पर भी साधा निशाना, जानिए क्या है कहानी

BJP dr Mahendra Nath Pandey

BJP dr Mahendra Nath Pandey

वाराणसी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने आजम खा पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष ने आजम खा को उल्टी खोपड़ी का नेता बताया है। बिना नाम लिए ही कहा कि सपा के एक नेता ने नगर विकास मंत्री पद का पट्टा कर लिया था इसके बाद महेन्द्रनाथ पांडेय ने जनता से पूछा कि उस नेता का नाम जानते हैं तो जनता ने चिल्ला कर आजम खा बोला।
यह भी पढ़े:-प्रथम चरण के मतदान के बाद सीएम योगी का बड़ा ऐलान, विरोधी भी हुए परेशान


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के नगर विकास मंत्री के चलते ही काशी का विकास नहीं हुआ है। यूपी की राजनाथ सिंह की सरकार ने जिले की पेयजल आपूर्ति में सुधार के लिए ७० पानी की टंकी बनाने के प्रस्ताव पर मुहर लगायी थी। इसके बाद बीजेपी सरकार यूपी में नहीं आयी थी। सपा सरकार के नगर विकास मंत्री ने ७० टंकी बना कर पानी के लिए पाइपलाइन तक बिछा दिया था, लेकिन जब टंकी आरंभ हुई तो पानी जमीन के अंदर जाने लगा। उन्होंने कहा कि पहले भी निकाय चुनाव में बीजेपी के मेयर जीतते थे लेकिन पूर्व सरकारों ने उन्हें विकास करने नहीं दिया। विकास के लिए बीजेपी को मिनी सदन में भी बहुमत की जरूरत है।
यह भी पढ़े:-आप को लगा झटका, अरविन्द केजरीवाल के प्रस्तावक रहे लोगों ने किया पार्टी का विरोध
मायावती को दौलत की बेटी तो सपा को पिता-पुत्र की सरकार बताया
डा.महेन्द्रनाथ पांडेय के निशाने पर सपा व बसपा के प्रमुख भी रहे। टाउनहाल की रैली में डा.पांडेय ने कहा कि मायावती दलित की नहीं दौलत की बेटी है। सपा सरकार पिता व पुत्र की है। दोनों ही दलों में परिवारवाद को बढ़ावा दिया जाता है। बसपा सुप्रीमो मायावती इसी परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए भतीजे आनंद को आगे बढ़ाने में लगी है। सपा में मुलायम, अखिलेश व शिवपाल का गायत्री प्रजापति कांड सभी लोगों को अभी तक याद है। इन सरकारों ने काशी का विकास नहीं होने दिया था। पीएम नरेन्द्र मोदी ने तीन साल तक विकास के लिए इतनी योजना बनायी थी, लेकिन इन दलों ने इसे लागू नहीं करने दिया था।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी की चुनौती के बाद बैकफुट पर आये अखिलेश व मायावती
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो