एमपी में रहेगी या जायेगी कांग्रेस की सरकार, बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने किया बड़ा खुलासा

एमपी में रहेगी या जायेगी कांग्रेस की सरकार, बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने किया बड़ा खुलासा
Shivraj Chauhan and Kamal Nath

Devesh Singh | Updated: 20 May 2019, 07:09:56 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

एग्जिट पोल के नतीजों पर भी कही अपनी बात, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के बाद विभिन्न एग्जिट पोल ने राजनीतिक जगत में तूफान लाया हुआ है। कोई से पूर्वानुमान से प्रसन्न है तो कोई पार्टी इसे गलत बताने में जुटी है। 23मई को चुनाव परिणाम के बाद ही पता चलेगा कि देश में किसकी सरकार बनती है। इसी बीच बीजेपी के यूपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने एमपी सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एमपी के सीएम कमलनाथ सरकार के अल्पमत में होने के दावे का समर्थन किया है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा खुलासा, कहा सीएम आवास के गार्ड को दिया था इस्तीफा




यूपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय से मीडिया ने पूछा कि बीजेपी ने दावा किया है कि एमपी सरकार अल्पमत है इसलिए विधानसभा सत्र बुलाया जाना चाहिए। इस पर डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि कोई गलत दावा नहीं है। बिल्कुल सही दावा है। मात्र चार विधायकों के हेरफेर की सरकार है बीजेपी एक नैतिक पार्टी है। अगर बीजेपी चाहती है तो केन्द्र में सत्ता में थी, उस समय मध्य प्रदेश में सरकार बना सकते थे। लेकिन हमने जनमत का सम्मान किया है और आज भी जनमत का सम्मान कर रहे हैं। वहां कोई तोडफ़ोड़ नहीं कर रहे हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के भविष्य व जनता की भलाई के लिए वहां के विधायक खुद पहल करते हैं तो हमारा केन्द्रीय नेतृत्व इस मामले में एमपी की प्रदेश इकाई के आग्रह पर विचार करेगा। यह मामला मध्य प्रदेश इकाई व केन्द्रीय नेतृत्व के बीच में है।
यह भी पढ़े:-अनिल राजभर को मिला ओमप्रकाश राजभर का विभाग, कहा राजभर समाज बीजेपी के साथ

 

प्रदेश अध्यक्ष का दावा कि आजमगढ़ व अमेठी में भी बीजेपी को मिल रही जीत
प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने एग्जिट पोल में यूपी में बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2014से कम सीट मिलती है तो प्रदेश अध्यक्ष के रुप में इसकी जिम्मेदारी लेंगे के प्रश्र पर कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आयेगा। एग्जिट पोल में एक-दो ने कम और शेष ने 50 से 60 सीट दिखाया है मेरा और सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सीटों को लेकर जो दावा किया है वह सार्थक होगा। हम 73 से अधिक सीटे जीतेंगे। क्योंकि इस बार अमेठी व आजमगढ़ में भी बीजेपी जीत रही है। भापाल संसदीय सीट पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के जीत के दावे पर कहा कि दिग्विजय सिंह एक विलक्षण राजनीतिक व्यक्ति है वह कब क्या चीज मानते हैं हो सकता है उनके आतंकवादी रिश्ते हैं उन्होंने कुछ ऐसाभरोसा दिया होगा।
यह भी पढ़े:-गुजरात के बाद बनारस में टूटा पीएम नरेन्द्र मोदी का सपना, आंकड़ों से हुआ खुलासा

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned