ओमप्रकाश राजभर को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा खुलासा, कहा सीएम आवास के गार्ड को दिया था इस्तीफा

ओमप्रकाश राजभर को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा खुलासा, कहा सीएम आवास के गार्ड को दिया था इस्तीफा
Dr Mahendranath Pandey

Devesh Singh | Updated: 20 May 2019, 03:14:57 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

एग्जिट पोल आने के बाद महागठबंधन में मची अफरातरफरी, चुनाव परिणाम आने के बाद कितने अलंकारों का प्रयोग मायावती व अखिलेश यादव करेंगे

वाराणसी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने ओमप्रकाश राजभर को बर्खास्त करने के कारणों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर लगातार पार्टी पर हमला कर रहे थे। बीजेपी ने राजभर समाज को देखते हुए कुछ नहीं कहा था लेकिन सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गाली देकर सारी मर्यादा को तोड़ दिया था जिसके बाद विवश होकर पार्टी को इतनी बड़ी कार्रवाई करनी पड़ी है।
यह भी पढ़े:-बनारस में हुई 58.05 प्रतिशत वोटिंग, टूटा पीएम नरेन्द्र मोदी का सपना!




बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पंाडेय ने कहा कि संसदीय चुनाव में हमारा गठबंधन अनुप्रिया पटेल की अपना दल के साथ था जबकि सुभासपा के साथ प्रदेश स्तर पर पार्टी ने गठबंधन किया था इसके बाद भी बीजेपी ने अपने सिंबल पर एक सीट लडऩे के लिए दी थी। हम जानते थे कि बीजेपी के सिंबल पर ही ओमप्रकाश राजभर चुनाव जीत सकते थे। बीजेपी प्रदेश ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने अपने समाज की जगह अपना लाभ साधने में जुटे थे। हम लोग बड़े भाई की भूमिका में सब कुछ सहते आये थे लेकिन गाली देने के बाद सारी मर्यादा टूट गयी थी इस मामले में मऊ में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़े:-विश्व के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति ने 123 साल की आयु में पहली बार किया मतदान

 

एग्जिट पोल के बाद गठबंधन मेें मची खलबली, 23 को मायावती व अखिलेश एक-दूसरे के खिलाफ अलंकार का प्रयोग करेंगे
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि एग्जिट पोल आने के बाद महागठबंधन में खलबली मची हुई है। २३ को चुनाव परिणाम आने के बाद अखिलेश यादव व मायावती एक-दूसरे पर अलंकार का प्रयोग करेंगे। मैंने पहले ही कहा था कि अखिलेश को मायावती बबुआ बना कर छोड़ेंगी। यह 23 को तय हो जायेगा। अखिलेश यादव का बयान कि ऐसी सुविधा मिले तो पीएम मोदी की तरह मैं भी गुफा में रहुंगा के प्रश्र पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव को मैं एक सलाह दुंगा। वह अपने पिता मुलायम सिंह यादव से सीखे। जिसने परिश्रम करके अपनी पार्टी खड़ा की थी। दूसरी सलाह है कि भारत संस्कृति, सभ्यता व अध्यात्म का दुनिया का प्रेरक देश है। नरेन्द्र मोदी के श्रद्धा भाव पर इस तरह से टिप्पणी करने की जगह उनसे शिक्षा ग्रहण करे। उनका लंबा जीवन है काम आयेगा।
यह भी पढ़े:-कराची में हुआ था जन्म, पहली बार बनारस में मिला इन दो बेटियों को मतदान का अधिकार

 

सीएम आवास के सुरक्षा गार्ड को ओमप्रकाश राजभर ने सौंपा था इस्तीफा
ओमप्रकाश राजभर ने इस्तीफा पहले दिया था जिसे स्वीकार नहीं किया था इस प्रश्र पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि आपने बड़े इस्तीफे देंगे होंगे। ऐसा दिलचस्प इस्तीफा नहीं देखा होगा। सीएम आवास के सुरक्षा गार्ड को सशर्त इस्तीफा दिया गया था ऐसे विचित्र प्राणी से पाला पड़ा था। हम लोगों को विश्वास था कि ओमप्रकाश राजभर सुधार जायेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। ओमप्रकाश राजभर के बीजेपी में पिछड़ों के नेता नहीं होने व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के परिवार को टिकट नहीं देने के बयान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के साथ पिछड़ा वर्ग के लोग खड़े हैं। पार्टी में पिछड़ा वर्ग के कई नेता है, जिसमे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, स्वामी प्रसाद मौर्या, अनिल राजभर आदि है। सुभासपा के 39 प्रत्याशी थे जिसमे 22 ही बचे हुए हैं। चुनाव के बाद उनके पार्टी के प्रत्याशियों के वोट को देखियेगा। पता चलेगा कि पिछड़ों के साथ राजभर समाज ने भी उन्हें तमाचा मारा है। एग्जिट पोल पर कहा कि हम उनका सम्मान करते हैं और भरोसा है कि उससे अधिक सीट मिलेगी।
यह भी पढ़े:-Exit Poll 2019: इस दल की बनेगी नयी सरकार, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned