script

जेल में बंद रेप के आरोपी सांसद अतुल राय को हुई यह बीमारी तो कराना पड़ा BHU में भर्ती

locationवाराणसीPublished: Jul 18, 2019 11:33:29 am

Submitted by:

Devesh Singh

घोसी सांसद पर यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लगाया है रेप करने का आरोप, स्पेशल वार्ड में हो रहा है बीएसपी सांसद का इलाज

BSP MP Atul Rai

BSP MP Atul Rai

वाराणसी. रेप के आरोप में जेल में बंद बीएसपी सांसद की तबयत बिगडऩे पर उन्हें बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सांसद का इलाज शुरू हो चुका है। सांसद ने कान में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद जेल प्रशासन ने अपने यहां के चिकित्सकों से परामर्श करने के बाद बीएसपी नेता का बीएचयू में इलाज कराने के लिए भेजा है।
यह भी पढ़े:-यूपी में ताबड़तोड़ हत्या के बाद क्राइम ब्रांच का पलटवार, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
बीएसपी सांसद अतुल राय ने सबसे पहले बीएचयू के ईएनटी विभाग (आंख, कान व गला ) विभाग की ओपीडी में दिखाया था जहां पर जांच के बाद उन्हें स्पेशल वार्ड में शिफ्ट किया गया है। बीएचयू अस्पताल के डा.राजेश कुमार ने बताया कि कान में संक्रमण होने से दर्द है। जांच करायी गयी है। रिपोर्ट आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। आवश्यता पड़ी तो बीएसपी सांासद का ऑपरेशन भी किया जा सकता है। घोसी से बीएसपी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही समर्थकों को जमावड़ा लग गया है।
यह भी पढ़े:-यह तीन क्षत्रिय नेता बढ़ायेंगे अखिलेश यादव की परेशानी, आसान नहीं होगा कमी दूर करना
बाहुबली मुख्तार अंसारी के है खास, रेप का आरोप लगने के बाद किया था सरेंडर
बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेहद खास माने जाने वाले अतुल राय पर यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने रेप करने का आरोप लगाया था इसके बाद लंका थाने में अतुल राय पर मुकदमा दर्ज किया गया था। लोकसभा चुनाव 2019 का नामांकन करने के बाद ही अतुल राय पर यह आरोप लगा था इसके बाद वह फरार हो गये थे। अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन से अतुल राय को बसपा ने घोसी संसदीय सीट से प्रत्याशी बनाया था। अतुल राय पर जब रेप का आरोप लगा था तभी मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार पर अपने प्रत्याशी को भर्ती मामले में फंसाने का आरोप लगाया था। फरार रहते हुए भी अतुल राय चुनाव तो जीत गये थे लेकिन कोर्ट में सरेंडर करने के चलते अभी तक संसद में शपथ तक ग्रहण नहीं कर पाये हैं।
यह भी पढ़े:-तेज रफ्तार से चलती बाइक पर सेल्फी लेने में गयी दो किशोर की जान, मौत के पहले का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो