script

बीजेपी नेता के यहां से निकला इतना अवैध पटाखा कि पुलिस भी रह गयी हैरान

locationवाराणसीPublished: Oct 10, 2019 04:48:53 pm

Submitted by:

Devesh Singh

दीपावली पर बाजार में बेचने के लिए गोदाम में रखा गया था पटाखा, मौके से दुकान के मालिक व मजदूर फरार होने में हुए कामयाब

Chowk Police

Chowk Police

वाराणसी. बीजेपी नेता के यहां से इतना अवैध पटाखा मिला है कि पुलिस वाले भी परेशान हो गये। चौक पुलिस की छापेमारी में अवैध पटाखों की अब तक सबसे बड़ी बरामदगी बतायी जा रही है। गुरुवार को दशाश्वमेध सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि कुल 53 क्विंटल अवैध पटाखा बरामद हुआ है। दुकान का मालिक व मजदूर मौके से फरार होने में कामयाब हो गये थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अराोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बीजेपी नेता का आवास होने के प्रश्र पर कहा कि यह जांच के बाद पता चलेगा। एसएसपी ने इतनी बड़ी बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
यह भी पढ़े:-पुलिस बूथ पर तोडफ़ोड़, दरोगा की वर्दी पर थूकी पान की पीक
दीपावली के पहले शहर में कई जगहों पर अवैध पटाखे डंप करके रखे जाते हैं जिन्हें त्योहार के पहले मार्केट में बेचा जाता है। चौक पुलिस को ऐसे ही गुदड़ी बाजार में एक गोदाम की जानकारी मिली थी जहां पर अवैध ढंग से पटाखे रखे होने की बात सामने आयी थी। चौक थाना प्रभारी आशुतोष कुमार तिवारी ने एक दरोगा को सादे वर्दी में संदिग्ध दुकान पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी थी। गोदाम पर पहुंचे कुछ लोग जब वहां से अवैध पटाखे को निकलाने जा रहे थे तो दरोगा ने इसकी सूचना चौक पुलिस को दी। दशाश्चमेध सीओ के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मार कर यहां से 53 क्विंटल अवैध पटाखा बरामद किया। गोदाम में इतना अधिक पटाखा था कि उसे निकालने में घंटों लग गये। चौक पुलिस ने दुकन के मालिक शेख मोहम्मद आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया है।
यह भी पढ़े:-रावण, दशरथ, कैकेयी व वैद्य की पिटाई, हवाई फायरिंग करते हुए दौड़ाया
बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर महामंत्री है शेख मोहम्मद आसिफ
पुलिस ने जिस गोदाम में छापा मारा है उसके बाहर एक बोर्ड लगा है जिस पर बीजेपी महानगर के अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री शेख मोहम्मद आसिफ का नाम लिखा हुआ है। पुलिस ने भी जिस व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उसका भी यही नाम है। ऐसे में यह गोदाम बीजेपी नेता का निकाला है। चर्चाओं की माने तो पहले सपा में रहने वाले इस नेता ने यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार बनते ही बीजेपी ज्वाइन की थी। पटाखे के बड़े कारोबारी मो आसिफ समय-समय पर पीएम नरेन्द्र मोदी के समर्थन में जश्र मनाते हुए भी नजर आते थे।
यह भी पढ़े:-पुष्पेन्द्र यादव एनकाउंटर के बाद अखिलेश यादव के प्लान का हुआ खुलासा, बसपा में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो