scriptयहां पर लगा चौकीदारों के गांव का पोस्टर, लिखा चोरों का आना मना है | Chowkidars poster fix in PM Narendra Modi adopted village | Patrika News
वाराणसी

यहां पर लगा चौकीदारों के गांव का पोस्टर, लिखा चोरों का आना मना है

लोकसभा चुनाव में चौकीदार भी है बड़ा मुद्दा, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीMay 07, 2019 / 07:28 pm

Devesh Singh

Chowkidars poster

Chowkidars poster

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 में चौकीदार भी बड़ा मुद्दा बना हुआ है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलने के लिए चौकीदार चोर का नारा बनाया है जबकि पीएम मोदी ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब देने के लिए मैं भी चौकीदार को मुद्दा बना दिया है। यह लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंंची है, जहां पर राहुल गांधी को माफी तक मांगनी पड़ी है। इसी बीच एक गांव को पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है जहां पर चौकीदारों के गांव का पोस्टर चस्पा है, जिस पर लिखा हुआ है कि यहां पर चोरों का आना मना है।
यह भी पढ़े:-
तेज बहादुर यादव की कहानी में आया नया मोड, कोर्ट में सरेंडर के लिए दिया प्रार्थना पत्र

Chowkidars poster
IMAGE CREDIT: Patrika
पीएम नरेन्द्र मोदी के गोद लिए गांव ककहरिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यह पोस्टर लगाया हुआ है। गांव में आधा दर्जन से अधिक जगहों पर यह पोस्टर लगाया गया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने 23 अक्टूबर 2017 को ककहरिया गांव गोद लिया था। गांव में लगे पोस्टर अब चर्चा का विषय बन गये हैं। गांव के बीजेपी बूथ अध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने कहा कि अभी तक यहां पर जो भी सांसद व विधायक जीत कर आता था वह हमारे गांव को दरकिनार कर देता था। पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस का सांसद बनने के बाद अपने सांसद निधि से यहां की सड़के बनवायी है। गांव में बिजली व पानी की व्यवस्था ठीक हुई है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुद ही गांव को गोद लिया। इससे पहले जो भी नेता आता था वह हमको ठग कर जाता था। ठग बंधन को सूचित करने के लिए ही हम लोगों ने यह पोस्टर लगाया है, जिसमे लिखा गया है कि यह चौकीदारों का गांव है और चोरों का यहां पर आना वर्जित है। पीएम नरेन्द्र मोदी को हम लोगों को सर्पोट है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के लिए तगड़ा झटका है ओमप्रकाश राजभर का इस्तीफा, महागठबंधन को लेकर किया यह ऐलान, इन सीटों पर बिगड़ा समीकरण
बीजेपी का सपना पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस से ऐतिहासिक मतों से चुनाव जीते
बीजेपी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को बनारस संसदीय सीट से ऐतिहासिक मतों से चुनाव जीताने का सपना देखा है। बनारस संसदीय सीट से राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस ने पांच बार के विधायक अजय राय को टिकट दिया है जबकि अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन के तहत शालिनी यादव मैदान में है। ऐसे में बीजेपी कैसे अपना सपना पूरा कर पाती है इसका खुलासा 23 मई को होगा।
यह भी पढ़े:-गुजरात का अधूरा सपना बनारस में पूरा करना चाहते हैं पीएम नरेन्द्र मोदी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो