scriptकक्षा तीन की छात्रा के साथ रेप, पुलिस की गिरफ्त में स्कूल स्वीपर | Class Three Student Girl Molested in School Sweeper Arrested | Patrika News
वाराणसी

कक्षा तीन की छात्रा के साथ रेप, पुलिस की गिरफ्त में स्कूल स्वीपर

वाराणसी के नामी स्कूल लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में शुक्रवार को कक्षा तीन की छात्रा के साथ स्वीपर ने रेप किया। मासूम के पिता की तहरीर पर सिगरा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। काम करने वाले आरोपी स्वीपर की शिनाख्त कैंट थाना अंतर्गत मानस नगर पसियाना निवासी अजय कुमार उर्फ रिंकू के तौर पर हुई है।

वाराणसीNov 27, 2021 / 12:00 pm

Karishma Lalwani

Class Three Student Girl Molested in School Sweeper Arrested

Class Three Student Girl Molested in School Sweeper Arrested

वाराणसी. वाराणसी के नामी स्कूल लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में शुक्रवार को कक्षा तीन की छात्रा के साथ स्वीपर ने रेप किया। मासूम के पिता की तहरीर पर सिगरा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। काम करने वाले आरोपी स्वीपर की शिनाख्त कैंट थाना अंतर्गत मानस नगर पसियाना निवासी अजय कुमार उर्फ रिंकू के तौर पर हुई है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। शनिवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। उधर, इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।
घर आकर छात्रा ने रोते हुए दी जानकारी

शिवपुर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाली छात्रा लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है। छात्रा की मां के अनुसार, शुक्रवार को जब वह घर आई तो बेहद सहमी हुई थी। उसके कपड़े भी खून से सने हुए थे। पूछने पर वह रोने लगी और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि स्कूल में स्वीपर ने उसके साथ वॉशरूम में गंदी हरकत की। वहीं स्कूल का एक स्वीपर मौजूद था और उसने उसके साथ गलत हरकत की। मासूम की बात सुनकर उसकी मां सन्न रह गई। उन्होंने अपने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी। इस पर मासूम के पिता ने 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस स्कूल पहुंची। स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर पुलिस ने आरोपी स्वीपर को चिह्नित किया और उसे उसके घर से पकड़ कर सिगरा थाने ले गई।
आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर के अनुसार, बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। हम अदालत से अनुरोध करेंगे कि स्कूल परिसर में हुई इस शर्मनाक घटना का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85wuxo

Home / Varanasi / कक्षा तीन की छात्रा के साथ रेप, पुलिस की गिरफ्त में स्कूल स्वीपर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो