scriptडा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने क्यों कहा कि अच्छा है अखिलेश यादव कुछ काम करते नजर आ रहे | Dr Mahendra Nath Pandey said Akhilesh Yadav is seen doing some work | Patrika News
वाराणसी

डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने क्यों कहा कि अच्छा है अखिलेश यादव कुछ काम करते नजर आ रहे

प्रियंका गांधी बिना किसी मुद्दे के दिखा रही सक्रियता, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीJan 10, 2020 / 03:31 pm

Devesh Singh

Dr Mahendra Nath Pandey

Dr Mahendra Nath Pandey

वाराणसी. केन्द्र मंत्री डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने शुक्रवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा। सपा द्वारा छपाक फिल्म के लिए बुक कराये गये सिनेमा हॉल के प्रश्र पर केन्द्रीम मंत्री ने कहा कि चलो अच्छा है अखिलेश यादव कुछ काम करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और बिना किसी विषय के ही विपक्ष मेहनत कर रहा है।
यह भी पढ़े:-शराब ठेके के सामने नशे में धुत पड़ा रहा सिपाही, आटो रिक्शा पर लाद कर ले जाना पड़ा

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के सीएए प्रदर्शकारी के मिलने के प्रश्र पर कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव है, किसे से मिले और कहा जाय। यह उनका विषय नहीं है। केन्द्र सरकार द्वारा जीडीपी को ठंडे बस्ते में डालने वाले बयान पर कहा कि बिना किसी मुद्दे के जब विपक्ष के कोइ नेता लगातार मेहनत करते हैं तो उनकी मेहनत मूल्यहीन हो जाती है। उन्होंने प्रियंका गांधी को सलाह देते हुए कहा कि सही मुद्दा मिले तो आगे बढऩा चाहिए। ऐसा करने से राष्ट्रीय महासचिव होने का महत्व मिलेगा। बिना किसी मुद्दे के ही वह सक्रियता दिखायेगी तो उसका कोई असर नहीं होगा। जैसा अब तक दिखायी दे रहा है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-पूर्वांचल पहुंचा कोल्ड फ्रंट, सर्द हवाओं ने किया ठिठुरने पर विवश

Home / Varanasi / डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने क्यों कहा कि अच्छा है अखिलेश यादव कुछ काम करते नजर आ रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो