scriptपंजाबी गायिका हार्ड कौर का आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा | FIR register against Punjabi singer Hard Kaur in Varanasi | Patrika News

पंजाबी गायिका हार्ड कौर का आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा

locationवाराणसीPublished: Jun 20, 2019 06:29:42 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कैंट थाने में अधिवक्ता की तहरीर पर हुई कार्रवाई, सोशल मीडिया में की थी टिप्पणी

Punjabi singer Hard Kaur

Punjabi singer Hard Kaur

वाराणसी. चर्चित पंजाबी गायिका हार्ड कौर के नाम पर बने फेसबुक पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत व सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फरार चल रहे सांसद अतुल राय नहीं कर पाये सरेंडर
पंजाबी गायिका हार्ड कौर पर अपने सोशल मीडिया ग्रुप के जरिए मोहन भागवत व सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग करने का आरोप लगा है। पंजाबी गायिका की पोस्ट वायरल होने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पंजाबी गायिका के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक विवादित पोस्ट किये गये हैं जिसमे सरसंघचालक से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की गयी है। सोशल एकाउंट के जरिए ही अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी को इन पोस्ट की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने कैंट थाने में जाकर मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले को लेकर देश के अन्य कई थानों में भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पंजाब पुलिस ही इस मामले में सबसे पहले कार्रवाई कर सकती है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट का रास्ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने सुलझाया मसला
तेजी से बढ़ रहा है सोशल मीडिया का दुरुपयोग
सोशल मीडिया का दुरुपयोग तेजी से बढ़ रहा है। लोकसभा चुनाव 2019 के समय आपत्तिजनक पोस्ट की बाढ़ आ गयी थी। पुलिस ने कई लोगों को ऐसे पोस्ट करने में गिरफ्तार किया था अब तो सेलेब्रिटी भी ऐसी पोस्ट कर रहे हैं जिसमें उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो रही है।
यह भी पढ़े:-सरकारी बस चालक की पिटाई व एआरएम पर हमले के बाद कर्मचारियों ने किया सड़क जाम

ट्रेंडिंग वीडियो