script

Gold Rate Today: सोने में साल की सबसे बड़ी गिरावट, जानें क्या है गोल्ड के नए रेट

locationवाराणसीPublished: Sep 18, 2021 11:34:38 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

Gold Price Heavy Fall in Price Know Today Rate- सोना (Gold) खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप सोने में निवेश करने की योजना बना रहे हैं या सोना खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही समय हो सकता है। सोने में साल की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है।

Gold Price Heavy Fall in Price Know Today Rate

Gold Price Heavy Fall in Price Know Today Rate

वाराणसी. Gold Price Heavy Fall in Price Know Today Rate. सोना (Gold) खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप सोने में निवेश करने की योजना बना रहे हैं या सोना खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही समय हो सकता है। सोने में साल की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। शनिवार को वाराणसी में 24 कैरेट सोने की कीमत 4,724 रुपये प्रति एक किलोग्राम है। वहीं 22 कैरेट सोने की कीमत 4,499 रुपये प्रति एक किलोग्राम है। पिछले कारोबार में सोना 4,787 रुपये प्रति किलोग्राम और 22 कैरट सोना 4,559 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुआ था।
मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज में अक्टूबर महीने की डिलिवरी के लिये सोने की कीमत 79 रुपये यानी 0.17 प्रतिशत की तेजी के साथ 46,155 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गई। इसमें 9,252 लॉट के लिये कारोबार हुआ। बाजार विश्लेषकों ने सोना वायदा कीमतों में तेजी आने का कारण कारोबारियों द्वारा ताजा सौदों की लिवाली करना था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80qk88

ट्रेंडिंग वीडियो