scriptदिव्यांग पान विक्रेता के मर्डर में आया हिस्ट्रीशीटर झुन्ना पंडित का नाम, पुलिस को मिली सबसे बड़ी चुनौती | Historyheater Jhunna Pandit give Challenge to Banaras Police | Patrika News

दिव्यांग पान विक्रेता के मर्डर में आया हिस्ट्रीशीटर झुन्ना पंडित का नाम, पुलिस को मिली सबसे बड़ी चुनौती

locationवाराणसीPublished: Sep 03, 2019 10:11:39 pm

Submitted by:

Devesh Singh

हत्या करने के बाद कहा था किसी को नहीं छोड़ेंगे, फरवरी में जेल से छूटा था शातिर अपराधी, पुलिस नहीं लगा पायी थी सुराग

Varanasi SSP Anand Kulkarni

Varanasi SSP Anand Kulkarni

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी अपराध में कमी नहीं आ रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में ताबड़तोड़ अपराध होने से लोगों में दहशत व्याप्त हो गयी है। मंगलवार को कैंट थाना क्षेत्र के मढ़वा गांव में दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिव्यांग पान विक्रेता की हत्या की है, जबकि एक लेबर भी घायल हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में घटना दर्ज हो चुकी है जिसमे गमछे से मुंह ढके हुए दो लोग गोली चला रहे हैं। एक बदमाश तो दोनों हाथ से फायरिंग कर रहा है। परिजनों ने हत्या करने वाले का नाम झुन्ना पंडित बताया है जो कैंट थाने का चर्चित हिस्ट्रीशीटर है।
यह भी पढ़े:-ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव सुसाइड की जांच के बाद फिर हुई कार्रवाई, इस योजना में गड़बड़ी मिलने पर अधिशासी अभियंता समेत दो सस्पेंड
मढ़वा में हुई हत्या में पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आ रही है। परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर झुन्ना पंडित पर हत्या करने का आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले ही झुन्ना पंडित व मृतक परिवार के बीच आपसी रंजिश के चलते सारनाथ के पूर्व ग्राम प्रधान राजेश पटेल का अपरहण हुआ था। ग्राम प्रधान की हत्या करने की योजना थी लेकिन पुलिस ने समय पर कार्रवाई की थी जिसके चलते बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान की पिटाई करने के बाद उन्हें छोड़ दिया था। उस समय भी झुन्ना पंडित का नाम आया था लेकिन कैंट पुलिस हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार नहीं कर पायी और बदमाश ने पूर्व प्रधान के साले की हत्या कर दी।
यह भी पढ़े:-एक साथ कई थानों की उतरी फोर्स, 150 डग्गामार वाहन हुए सीज
दिसम्बर में किया था सरेंडर, इस साल जेल से आया था बाहर
पिछले साल पुलिस ने अपराधियों का एनकाउंटर शुरू किया था तो उस समय २५ हजार के इनामी झुन्ना पंडित जमानत तुड़वा कर जेल चला गया था और इसी साल बाहर आया है। जेल से बाहर आने के बाद जमीन पर कब्जा, रंगदारी मांगने में जुट गया था जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगी थी। झुन्ना पंडित का गैंग बढ़ता ही गया। गैंग का सरगना ५० हजार का इनामी बदमाश अजीम अहमद है। हत्याकांड के बाद पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव सुसाइड केस, आरोपी एक इंजीनियर के आवास पर चस्पा की गयी नोटिस
एसएसपी ने कहा कि तहरीर मिलते ही लिख जायेगा मुकदमा, अपराधियों पर होगी सख्त कार्रवाई
एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि मढ़वा गांव निवासी दिलीप पटेल को गोली मारने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो उनकी मौत हो चुकी थी एक अन्य व्यक्ति को गोली लगी है, वह खतरे के बाहर है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन लोगों की आपसी रंजिश थी। कुछ दिन पहले प्रधान का भी अपहरण हुआ था। घटना के पीछे आपसी रंजिश की बाते सामने आ रही है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। अभी तक की जांच में झुन्ना पंडित व रवि पटेल का नाम सामने आया है। घटना में शामिल बदमाशों को पकडऩे के बाद उन पर एनएसए व गैंगस्टर भी लगाया जायेगा।
यह भी पढ़े:-पहले हथकड़ी सहित दो चोर हुए फरार, फिर कबाड़ व्यवसायी की पिटाई करना पड़ा भारी
गंाव में दिखी झुन्ना पंडित की दहशत, नाम लेने से बचते रहे लोग
परिजनों की माने तो हत्याकांड में झुन्ना पंडित शामिल था और जिस तरह से गोली चलाने के बाद बदमाशों ने कहा कि अभी एक को मारा है। फिर आयेंगे तो बचे हुए भाईयों को भी मारेंगे। बदमाशों ने पुलिस को अब तक की सबसे बड़ी चुनौती दी है। झुन्ना पंडित का गांव में इतना अधिक खौफ है कि लोग उसका नाम लेने से बचते रहे।
यह भी पढ़े:-ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव सुसाइड केसे में पीडब्ल्यूडी के दो इंजीनियरों को कोर्ट से लगा झटका
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो