scriptबनारस में शाम तक के लिए बंद की गयी इंटरनेट सेवा | Internet service closed till evening in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बनारस में शाम तक के लिए बंद की गयी इंटरनेट सेवा

शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए शहर में लगातार अधिकारी कर रहे भ्रमण, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीDec 20, 2019 / 12:57 pm

Devesh Singh

Internet Close

Internet Close

वाराणसी. CAA को लेकर संभावित विरोध को देखते हुए जिले में इंटरनेट सेवा शाम तक बंद कर दी गयी हे। सूचना विभाग के अनुसार डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि इंटरनेट सेवा शाम तक के लिए बंद की गयी है। डीएम के साथ एसएसपी प्रभाकर चौधरी लगातार शहर का चक्रमणक कर रहे हैं। संवेदनशील स्थानों पर भारी फोर्स तैनात है।
यह भी पढ़े:-बनारस में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए भारी फोर्स तैनात, पुलिस अधिकारी लगातार कर रहे भ्रमण
बनारस में सुबह से ही इंटरनेट सेवा बंद होने को लेकर अटकले लग रही थी। दोपहर में सूचना विभाग ने इस बात को पुष्ट कर दिया कि इंटरनेट की सेवा शाम तक के लिए बंद की गयी है। जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा बंद की है। पुलिस प्रशासन की सक्रियता का असर है कि जिले में शांति व्यवस्था कायम है। एडीजी जोन बृजभूषण, आईजी रेंज विजय सिंह मीना भी मौके पर है और विभिन्न क्षेत्रों में गश्त करके सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं। सोशल मीडिया की खास निगहबानी की जा रही है। इंटरनेट सेवा कुछ घंटों के लिए बंद होने से लोगों को माहौल बिगाडऩे का मौका नहीं मिल पायेगा।
यह भी पढ़े:-शारजाह व दुबई के लोगों को मिलेगी पूर्वांचल की हरी मिर्च

जिले में लागू है धारा 144, किसी तरह के प्रदर्शन पर लगी है रोक
जिले में पहले ही धारा 144 लागू है और किसी तरह के विरोध प्रदर्शन करने पर रोक लगायी गयी है। 19 दिसम्बर को लोगों ने कानून का उल्लंघन करते हुए प्रदर्शन किया था जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। खुफिया विभाग के लोगों को भी अलर्ट पर रखा गया है ताकि किसी संभावित विरोध प्रदर्शन की जानकारी पहले ही मिल जाये।
यह भी पढ़े:-UP कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में अनुराग सिंह अध्यक्ष, सचिन सिंह उपाध्यक्ष निर्वाचित

Home / Varanasi / बनारस में शाम तक के लिए बंद की गयी इंटरनेट सेवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो