scriptमुन्ना बजरंगी गिरोह के निशाने पर थे यह अधिकारी, पुलिस सुरक्षा मिलने के बाद भी गये छुट्टी पर | Munna Bajrangi shooter can start gangewar in Purvanchal | Patrika News

मुन्ना बजरंगी गिरोह के निशाने पर थे यह अधिकारी, पुलिस सुरक्षा मिलने के बाद भी गये छुट्टी पर

locationवाराणसीPublished: Sep 19, 2019 04:06:22 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जौनपुर के पूर्व सांसद पर भी है गिरोह के शूटरों की नजर, मिली मौका तो फिर हो सकती गैंगवार

Munna Bajrangi

Munna Bajrangi

वाराणसी. मुन्ना बजरंगी की भले ही बागपत जेल में मौत हो चुकी है लेकिन उसके शूटरों की फौज का हौसला अभी भी बुलंद है। बजरंगी गिरोह के शूटरों के निशाने पर जौनपुर के जेलर संजय सिंह व पूर्व सांसद थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो जेलर को तुरंत सुरक्षा दी गयी थी। इसके बाद जेलर अचानक पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए एक सप्ताह के अवकाश पर चले गये हैं। इसके बाद से चर्चाओं को बाजार गरम हो चुका है क्या शूटरों के खौफ के चलते ही जेलर अवकाश पर गये हैं और अपना तबादला कराने में जुटे है।
यह भी पढ़े:-सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की मौत का बदला लेना चाहते हैं शूटर, निशाने पर आये यह अधिकारी व पूर्व सांसद
मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में 9 जुलाई 2018 को गोली मार कर हत्या की गयी थी। हत्या करने का आरोप पश्चिम के नामी बदमाश सुनील राठी पर लगा था। उस समय संजय सिंह वही पर जेलर थे इसके बाद उनका तबादला जौनपुर हो गया था। जौनपुर जेल में पहले से ही बजरंगी के कई शूटर बंद थे जिन्होंने जेल में ही जेलर की हत्या की साजिश रची थी बंदियोंं के जरिए इस बात का खुलासा जेल प्रशासन को हुआ था उसके बाद १७ बंदियों का अन्य जिलों की जेल में तबादल हो गया था। तबादले के बाद से बजरंगी गिरोह के शूटर और नाराज हो गये हैं इसके बाद से ही जेलर पर हमले की योजना बना रहे थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जेलर को गनर दिया था लेकिन जेलर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं और एक सप्ताह के अवकाश पर चले गये हैं। सूत्रों की माने तो वह जौनपुर से अन्य किसी जेल में जाना चाहते हैं इसके लिए वह तगड़ी पैरवी भी कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो जेलर को इस बात की भनक लग गयी है कि बजरंगी गिरोह के लोग हमला करना चाहते हैं इसलिए वह जौनपुर से अन्य किसी जिले में जाना चाहते हैं।
यह भी पढ़े:-BIG BREAKING-जब बाढ़ पीडि़तों को राहत साम्रगी देते हुए दीवार के साथ गिर पड़े डीएम, फिर हुआ यह


पूर्व सांसद भी है बजरंगी गिरोह के निशाने पर, बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास लोगों पर हमले में आया था नाम
सुपारी किंग मुन्ना बजरंगी की हत्या में जौनपुर के एक पूर्व सांसद का नाम आया था। पुलिस ने पूर्व सांसद से पूछताछ भी की थी। मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद जरायम की दुनिया का समीकरण बदल गया था। सूत्रों की माने तो पूर्व सांसद ने तेजी से अपनी ताकत बढ़ायी है। मुन्ना बजरंगी को बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेहद खास माना जाता था। मुख्तार अंसारी व माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह की अदावत किसी से छिपी नहीं थी लेकिन अब पहले जैसी लड़ाई नहीं रह गयी है। सूत्रों की माने तो पूर्व सांसद जरायम की दुनिया में तेजी से अपनी पकड़ बनाने में जुटे हैं। मुख्तार अंसारी के खास लोगों पर कुछ दिन पहले हमला हुआ था जिसमे भी पूर्व सांसद का नाम आया था। सूत्रों की माने तो बाहुबली मुख्तार का खेमा भी चाहता है कि बजरंगी गिरोह फिर से मजबूत बने। ऐसा होता है तो जौनपुर में ही पूर्व सांसद को बजरंगी गिरोह से चुनौती मिलने लगेगी। इससे मुख्तार अंसारी खेमे की राह आसान हो जायेगी।
यह भी पढ़े:-बेटे के रहते हुए भी बहू व बेटियों ने दिया वृद्धा की अर्थी का कंथा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो