वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए दुआख़्वानी की है। मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक पर केन्द्र सरकार के समर्थन पर पीएम नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी की जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता ने अपनी शादी में किया मेरे सइयां सुपरस्टार पर डांस, वीडियो वायरल


अलईपुरा की ईदगाह में आयोजित इस कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी की जीत के लिए दुआख़्वानी की है। शाहजहां बेगम ने कहा कि हम लोगों ने दुआ मांगी है कि गुजरात चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिले। देश को आजाद हुए ७० साल हो चुके हैं, लेकिन किसी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के हक की बात नहीं की है। सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट ने जो ऐतिहासिक निर्णय दिया है उससे हम लोगों को खुली हवा में संास लेने का मौका मिल पाया है। बीजेपी से जुड़ी हुई अजीजा जमाल ने कहा कि बीजेपी ने हम लोगों को हमारा हक दिलाया है इसलिए हम लोग पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्म क्षेत्र गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए दुआख़्वानी की है।
यह भी पढ़े:-यहां के रामनगर की बदल जायेगी तस्वीर, एशिया का पहला ऐसा विलेज बनाने के लिए देखी गयी जमीन

गुजरात चुनाव जीतने के लिए बीजेपी लगा रही सारा जोर
बीजेपी के लिए गुजरात चुनाव प्रतिष्ठा का प्रश्र बन चुका है। बीजेपी ने गुजरात चुनाव जीतने के लिए सारी ताकत लगा दी है। गुजरात से पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस को भी जोड़ दिया गया है। बनारस की नवनियुक्त मेयर श्रीमती मृदुला जायसवाल को भी गुजरात में बीजेपी के लिए प्रचार करना था, लेकिन तुफान के चलते वह दिल्ली से ही लौट आयी है। इसके बाद बीजेपी ने गुजरात चुनाव के लिए मुस्लिम महिलाओं से दुआख़्वानी की है। बीजेपी को कितना फायदा होता है यह तो समय ही बतायेगा। इस अवसर पर बीजेपी के संजय भारद्वाज, शोमनाथ विश्वकर्मा आदि लोग भी उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी की बड़ी सौगात, यहां बनेगा एशिया का पहला फ्रेट विलेट

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned