scriptबकरी चोरी के आरोप में दो नाबालिग को नंगा करके घुमाया, वीडियो वायरल | Naked Punishment to teenager on road in Varanasi | Patrika News

बकरी चोरी के आरोप में दो नाबालिग को नंगा करके घुमाया, वीडियो वायरल

locationवाराणसीPublished: Oct 02, 2019 11:55:00 am

Submitted by:

Devesh Singh

पुलिस ने छह लोगों को किया गिरफ्तार, परिवारिक रंजिश के चलते रिश्तेदारों ने ही किया ऐसा कृत्य

Naked Punishment

Naked Punishment

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बकरी चोरी के आरोप दो नाबालिग को नंगा करके घुमाया गया है। कुछ लोगों ने सारी घटना का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। काफी देर तक नंगा घुमाने के बाद ही जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि भीड़ तंत्र किसी भी निशाना बना रही है और उसे रोकने वाला कोई नहीं है।
यह भी पढ़े:-उपचुनाव में सपा को लगा सबसे तगड़ा झटका, इस सीट से खारिज हुआ प्रत्याशी का पर्चा
शिवपुर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास में बकरी चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने दो नाबालिग को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने दो नाबालिग की पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद उनके हाथ व पैर को बांध दिया। फिर सारे कपड़े उतार कर क्षेत्र में नंगा ही घुमाया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सारे लोग दोनों किशोर के साथ चल रहे हैं लेकिन उन्हें बचाने वाला कोई नहीं है। इसी बीच मामले की जानकारी एसएसपी आनंद कुलकर्णी को हो गयी। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद शिवपुर पुलिस सक्रिय हुई और मौके पर जाकर दोनों युवकों को छुड़ाया। कैंट सीओ डा.अनिल कुमार ने बताया कि दोनों परिवार में पारिवारिक रंजिश थी और इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। नाबालिग होने के प्रश्र पर कहा कि यह जांच के बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।
यह भी पढ़े:-इस माह 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निबटा ले सारा काम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो