scriptबनारस में ताबड़तोड़ क्राइम, प्रेम विवाह का विरोध करने पर वृद्धा को मारी गोली, मौत | old women injured in gun shoot in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बनारस में ताबड़तोड़ क्राइम, प्रेम विवाह का विरोध करने पर वृद्धा को मारी गोली, मौत

पुलिस को फिर मिली चुनौती, सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश

वाराणसीSep 09, 2019 / 12:50 pm

Devesh Singh

Narangi Devi

Narangi Devi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस क्राइम रोकने में विफल साबित हो रही है। बनारस में ताबड़तोड़ क्राइम से पुलिस प्रशासन बैकफुट पर आ चुका है। कैंट क्षेत्र में गोली कार कर दिव्यांग की हत्या करने वाला एक लाख का इनामी बदमाश झुन्ना पंडित अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है इसी बीच सारनाथ थाना क्षेत्र में खजुही मोहल्ले में रविवार को बदमाशों ने प्रेेम विवाह का विरोध करने पर वृद्धा को गोली मार दी है। वृद्धा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी और सोमवार को सुबह एक निजी अस्पताल में वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े:-UP College में छात्रसंघ चुनाव का शंखनाद, चुनाव अधिकारी नियुक्त
CCTV Footage
IMAGE CREDIT: Patrika
खजुही निवासी नारंगी देवी सुबह अपने मकान के बगल में स्थित कॉस्मेटिक की दुकान को खोल कर बैठी थी। इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश आये। एक बदमाशा बाइक पर ही बैठा था जबकि दूसर दुकान में गया और वृद्धा को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। गोलियों से घायल नारंगी देवी शोर मचाते हुए दुकान से निकली और घर में जाकर बेहोश हो गयी। गोली मारने के बाद बदमाश सिंहपुर गांव के रास्ते से रिंग रोड की तरप भाग निकले। गोली चलने की सूचना पर सारनाथ पुलिस के साथ कैंट सीओ डा.अनिल कुमार, एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी मौके पर पहुंच गये थे। छानबीमन के दौरान पुलिस को बदमाशों से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमे दो बदमाश बाइक से जाते हुए दिख रहे हैं, जिन्होंने अपना मुंह ढका हुआ है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का सीएम योगी सरकार पर बड़ा हमला, आजम खा को लेकर दिया यह बयान
प्रेम विवाह के विरोध में मारी गयी वृद्धा को गाली
वृद्धा नारंगी देवी के बेटे श्रीप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने पट्टीदार नीरज शर्मा व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। श्रीप्रकाश विश्वकर्मा के अनुसार उसकी बहन की शादी 19 सितम्बर को दानगंज निवासी एक युवक से हुई थी। ११ मार्च को नीरज वहां पर गया था और वहां से उसकी बहन को लेकर चला गया था दोनों ही चचेरे भाई व बहन लगते हैं। उसके बाद दोनों ने विवाह कर दिया। इसके बाद नीरज उसकी बहन को लेकर खजुही रहने लगा था छह माह तक किसी को पता नहीं चला कि ससुराल से गायब उनकी लड़की घर के पास ही नीरज के साथ रह रही है। अगस्त में नारंगी देवी ने लड़की को देख लिया था और खीच कर घर ले आयी थी। इसके बाद नीरज व लड़की के परिजनों में विवाद हुआ था बाद में समझौता हुआ कि नीरज व लड़की एक-दूसरे से किसी तरह का मतलब नहीं रखेंगे। समझौता होने के बाद नीरज ने देख लेने की धमकी दी थी। परिजनों का आरोप है कि नीरज से बदला लेने के लिए ही वृद्धा को गोली मारी है।
यह भी पढ़े:-महिला ने दो बच्चों के साथ मांगी इच्छा मृत्यु, आयुष्मान योजना को लेकर किया बड़ा खुलासा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो