script

ओमप्रकाश राजभर का सीएम योगी सरकार पर बड़ा हमला, आजम खा को लेकर दिया यह बयान

locationवाराणसीPublished: Sep 07, 2019 04:36:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

मुसलमान है आजम खा इसलिए हो रही इतनी कार्रवाई, मॉब लिंचिंग के नाम पर दलित, पिछड़ा व अल्पसंख्यकों की हो रही हत्या

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar

वाराणसी. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब दंगा कराने वाले ही सरकार में बैठे हैं तो दंगा कहा से होगा। मॉब लिंचिंग के नाम पर दलित, अल्पसंख्यक व पिछड़ों की हत्या की जा रही है। आजम खा मुसलमान है इसलिए उन पर इतनी कार्रवाई हो रही है।
यह भी पढ़े:-जहां किया था जल-थल मोक्ष वाहिनी का लोकार्पण, वहीं अरुण जेटली की अस्थियां होगी प्रवाहित
बनारस में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बुलंदशहर सबसे बड़ा उदाहरण है वहां के स्याना कांड के आरोपियों को जब पकड़ा गया तो बीजेपी ने कहा था कि वह लोग उनकी पार्टी में शामिल नहीं है लेकिन जब जेल से वह लोग छूटे तो बीजेपी के संासद व विधायकों ने माला-फूला से स्वागत किया। इससे समझा जा सकता है कि दंगा कराने वाले ही सरकार में शामिल है तो दंगा कौन करेगा। प्रदेश में बेरोजगारी पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार में कितने लोगों को नौकरी मिली थी यह सच्चाई सामने लाने की जरूरत है। सीएम योगी कहते हैं कि पढ़ो और लिखो लेकिन नौकरी मत मांगो। कभी सीएम कहते हैं कि 28 लाख तो कभी 14 लाख लोगों को नौकरी देने का बयान देते हैं सीएम योगी को सच्चाई बतानी चाहिए कि उन्होंने कितने लोगों को नौकरी दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव के समय हनुमान जी की जाति को बताया था उन्हें अन्य देवताओं की जाति भी बतानी चाहिए।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया था पूर्वांचल का सबसे लंबा ओवरब्रिज का शिलान्यास, अब हुआ भूमि पूजन
मुसलमान होने के कारण आजम खा पर हो रही इतनी कार्रवाई
आजम खा पर हो रही कार्रवाई पर ओमप्रकाश राजभर ने उनका बचाव किया। कहा कि मुसलमान है इसलिए इतनी कार्रवाई हो रही है। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। यूपी सरकार जानती है कि शिक्षा, कानून व्यवस्था, रोजगार आदि पर बहस होगी तो उनकी कलई खुल जायेगी। इसलिए वह बार-बार आजम खा का मुद्दा उछाल रही है। पूर्व गृहमंत्री पी चिंदबरम के प्रश्र पर कहा कि जब वह गृहमंत्री थे तो अमित शाह की जांच करायी थी अब अमित शाह गृहमंत्रभ् है इसलिए उन्हें जेल भेजवाया गया है। मिर्जापुर के सरकारी स्कूल में नमक-रोटी खिलाने वाले पत्रकार पर कार्रवाई के प्रश्र पर कहा कि इस सरकार में जो सच्चाई दिखायेगा वह राष्ट्रद्रोही हो जायेगा। बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। पुलिस थाने में जिस काम के लिए पांच सौ रुपये घूस ली जाती थी उसी काम के लिए अब पांच हजार लिया जाता है। महंगाई की मार से जनता त्रस्त हो चुकी है लेकिन यूपी सरकार की कार्यशैली नहीं बदल रही है।
यह भी पढ़े:-OYO के सीईओ पर दर्ज कराया केस, होटल की बुकिंग के बाद हुआ था ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो