पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी की जनता को दिया संदेश, सुनायी कविता

पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी की जनता को दिया संदेश, सुनायी कविता
PM Narendra Modi

Devesh Singh | Publish: May, 14 2019 02:05:44 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

वीडियो मैसेज के जरिए कही दिल की बात, बनारस में 19 मई को होना है लोकसभा चुनाव

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी की जनता को वीडियो मैसेज के जरिए अपने दिल की बात कहने के साथ की एक कविता भी सुनायी है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे रोम-रोम में काशी बसी हुई है। काशी के हर दिल में कमल है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी के लिए लिखी अपनी कविता का जिक्र किया। कहा मैंने जब भी काशी के बारे में लिखने के लिए कलम उठायी तो ज्यादा कुछ नहीं लिख सका। सिर्फ यही लिखा....... पुरातन, पुनीत, परिमल काशी अडिग अप्रतिम अविरल काशी, निरंतर निर्विघ्न निर्मल काशी विशिष्ट विकसित विमल काशी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी का कमल हासन पर पलटवार, कहा नाम चमकाने के लिए कर रहे कांग्रेस व दिग्विजय सिंह जैसी राजनीति

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में पांच साल में हुई तरक्की का भी उल्लेख किया है। कहा कि पीएम के रुप में बनारस से मिला अनुभव मेरे लिए महत्वपूर्ण है। विकास की गति ने पिछले पांच साल में रफ्तार पकड़ी है, जिसका सभी वर्गों को लाभ हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि विदेशी राष्ट्र प्रमुख भी काशी की आध्यात्मिकता की तारीफ करते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच साल में हमने काशी में बहुत कुछ किया है लेकिन अभी बहुत काम करना बाकी है। पीएम मोदी ने विकास की गति को जारी रखने की अपील करते हुए कहा कि अभी रुकना नहीं है और बहुत आग जाना है। संसदीय चुनाव 2014 के नामांकन के समय बनारस में आया था। रोड शो के दौरान आपने ही कहा था कि आप मत आइय। आज काशी के सभी लोग नरेन्द्र मोदी बन कर चुनाव लड़ रहे हैं और लड़ा भी रहे हैं। मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है हर काशीवासी सब कुछ जानता है कि क्या करना है, क्या नहीं करना है।
यह भी पढ़े:-साध्वी निरंजन ज्योति का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा राहुल फेल हुए तो प्रियंका आयी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी के लोगों से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की
पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी के लोगों से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की। कहा मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आप संसदीय चुनाव २०१९ में लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव में जरूर शरीक हो। वोट देने अवश्य जाये। वोट करने के लिए सभी को प्रेरित करें। मतदान के दिन सारा देश काशी की तरफ देख रहा होगा। आप लोग अपनी परंपरागत वेश-भूषा, गाजे-बाजे के साथ निकले। गर्मी बढ़ रही है इसलिए सभी को सेहत का ध्यान रखना भी जरूरी है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि पहले मतदान फिर जलपान। मतदान के बाद सेल्फी खींच कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें। मन को एक बहुत बड़ा आनंद होगा। मेरे लिए नहीं, नरेन्द्र मोदी के लिए भी नहीं। काशी के लिए मतदान में भी नया रिकॉर्ड बनना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि देश में मतदान का रिकॉर्ड काशी क्यों न तोड़े। मुझे यकीन है कि पूरे हिन्दुस्तान के दिल में कमल है। हर काशीवासी कमल के निशान पर बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद देगा। इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने हर-हर महादेव के साथ अपना संदेश समाप्त किया।
यह भी पढ़े:-मुलायम परिवार को जिताने के लिए मायावती को करना पड़ रहा प्रचार, सपा की इतनी रह गयी हैसियत

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned