scriptबिहार IPS का खुद को बताता था बॉडीगार्ड, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार | Police arrested IPC fake Bodyguard and other person in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बिहार IPS का खुद को बताता था बॉडीगार्ड, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर को भी दिखाने लगे थे धौंस, कड़ाई से पूछताछ में खुल गयी सारी कलई

वाराणसीDec 23, 2019 / 03:08 pm

Devesh Singh

Police and Criminal

Police and Criminal

वाराणसी. बिहार के आईपीएस के बॉडीगार्ड व बिहार पुलिस का जवान बता कर पुलिस से उलझना दो युवकों को भारी पड़ गया है। मौके पर इंस्पेक्टर के पहुंचने पर भी युवक धौंस जमाने से बाज नहीं आ रहे थे। पुलिस ने थाने में लेकर जाकर कड़ाई से पूछताछ की तो सारी कलई खुल गयी। दोनों युवको के पास से पुलिस का फर्जी पत्र व बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़े:-घना कोहरा के चलते आसमान मेें तीन चक्कर लगा विमान कोलकाता डायवर्ट

लक्सा थाना प्रभारी भूपेश कुमार राय ने बताया कि रविवार को पुलिस की टीम गश्त कर रही थी। इसी बीच गुरुबाग तिराहे पर तैनात अमित कुमार व दयाशंकर दुबे ने फोन करके बताया कि दो युवक को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया है जो खुद को बिहार पुलिस के जवान व बिहार आईपीएस के बॉडीगार्ड बता रहे हैं। सूचना पर पहुंची लक्सा पुलिस ने जब दोनों युवकों से परिचय जानना चाहा तो पहले धौंस दिखाने लगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों पकड़ा और थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के आगे दोनों टूट गये और सारी बात बतायी। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम नगवा निवासी मनोज तिवारी व बिहार के रोहित कुमार बताया। युवकों ने बताया कि वह राहगीरों को पुलिस का धौंस जमा कर उनके रुपये लूट लेते थे। कभी कोई पुलिस वाला आ जाता था तो बिहार आईपीएस का बॉडीगार्ड बता कर सारे मामले को दबा देते थे। काफी दिनों से वह लोगों का पैसा छीनने में लगे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से फर्जी परिचय पत्र व बाइक भी बरामद की है। पुलिस जांच में जुटी है कि दोनों युवकों ने फर्जी पुलिस बन कर कितने लोगों को शिकार बनाया है उनके साथ और लोग तो नहीं शामिल थे।
यह भी पढ़े:-जिला मुख्यालय पर गैंगरेप पीडि़ता ने परिवार के साथ खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर

Home / Varanasi / बिहार IPS का खुद को बताता था बॉडीगार्ड, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो