script

बाहुबली राजा भैया ने करायी बाहुबली मुख्तार व बृजेश में दोस्ती!

locationवाराणसीPublished: Dec 30, 2017 12:48:35 pm

Submitted by:

Devesh Singh

राजा भैया ने दोनों बाहुबलियों मुख्तार अंसारी और बृजेश सिंह के बीच किया मध्यस्थता का काम, राकेश न्यायिक ने वाराणसी के शिवपुर थाने में दी तहरीर

Bahubali Friendship

Bahubali Friendship

वाराणसी. कुंडा के विधायक राजा भैया ने बाहुबली मुख्तार अंसारी व माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह से दोस्ती करा दी है! दो धुर विरोधियों अब एक ही पाले में आ गये हैं! कुछ ऐसा दावा वाराणसी के रहने वाले राकेश न्यायिक ने किया है। न्यायिक ने वाराणसी के शिवपुर थाने में तहरीर देकर दोनों बाहुबलियों में सुलह की बात कही है। पुलिस भी इस तहरीर के बाद हैरान है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि भी की है।
यह भी पढ़े:-सपा के अंतिम किले को ध्वस्त करने में जुटी बीजेपी, दे सकती बड़ा झटका
जरायम की दुनिया में बाहुबली मुख्तार अंसारी व बृजेश सिंह की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। पूर्वांचल के दो बड़े बाहुबलियों में जब भी गैंगवार होती है तो कई लोग मारे जाते हैं। बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय की हत्या को भी इसी गैंगवार से जोड़ कर देखा जाता है जब एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग करके विधायक सहित आधा दर्जन लोगों की हत्या की गयी थी। तहरीर में लिखी बात अगर सही है तो अब जरायम की दुनिया में सारे समीकरण बदल जायेंगे। दोनों गैंग के शूटर एक-दूसरे के जान के प्यासे रहते थे वह अब मिल कर विरोधियों को ठिकाने लगायेंगे। यदि दोनों बाहुबलियों में दोस्ती हो जाती है तो जरायम की दुनिया में इसी ग्रुप की तूती बोलेगी।

यह भी पढ़े:-इस चुनाव में हुआ गजब, गढ़ में सपा ने सपा को ही हराया
जानिए कब करायी गयी दोस्ती
गरीब, शोषित, असहाय, विधिक सहायता संस्थान के अध्यक्ष राकेश न्यायिक ने ही शिवपुर थाने में तहरीर देकर राजा भैया द्वारा करायी गयी दोस्ती को खुलासा किया है। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, डीजीपी, डीएम व एसएसपी को भी पत्र लिख कर सारी जानकारी दी गयी है। तहरीर में कहा गया है कि दोनों बाहुबलियों ने एक-दूसरे को मुकदमे से बचाने के लिए ही दोस्ती की डील की है। मध्यस्ता बाहुबली राजा भैया ने करायी है। इसके बाद से ही दोनों बाहुबलियों पर दर्ज मुकदमों में गवाह पक्षद्रोही बनते जा रहे हैं और लगातार मुख्तार व बृजेश विभिन्न केसों से बरी होते जा रहे हैं। तहरीर में दावा किया गया है कि सपा सरकार के समय ही दोनों बाहुबलियों में डील हुई है और उसके बाद से दोनों गिरोह में गैंगवार खत्म हो गयी है।
यह भी पढ़े:पिता की मौत के बाद भी बेटी नहीं जीत पायी यह सीट, बीजेपी ने लहरा ही दिया भगवा
राजा भैया को मुख्तार ने दिलायी थी राहत, इसलिए करायी गयी दोस्ती
तहरीर में राकेश न्यायिक का आरोप है कि कुंडा सीओ जियाउल हक की हत्या का आरोप राजा भैया पर लगा था, जिसके चलते उन्हें कैबिनेट मंत्री की कुर्सी तक छोडऩी पड़ी थी। सीओ हत्याकांड की सीबीआई जांच करायी गयी थी। आरोप है कि इसी हत्याकांड से राजा भैया को बचाने के लिए बाहुबली मुख्तार अंसारी ने बहुत मदद की थी जिसके चलते ही राजा भैया को सीबीआई जांच में क्लिीन चिट मिली थी। इसके बाद राजा भैया काफी खुश हो गये थे और बाहुबली मुख्तार अंसारी के कहने पर अपनी राजा भैया ने अपना प्रभाव दिखाते हुए बृजेश सिंह को दोस्ती के लिए मनाया। दोनों ही बाहुबलियों के बीच डील करा कर दोस्ती करा दी। आरोप है कि इस डील के चलते ही ठेकदार मन्ना सिंह हत्याकांड में बृजेश सिंह की मदद से मुख्तार अंसारी बरी हुए। इसी क्रम में गाजीपुर के ऊसरी चट्टी में हुई गोलीबारी, भांवरकोल कांड व कृष्णानंद राय हत्याकांड में भी दोनों बाहुबलियों की दोस्ती बहुत काम आ रही है। राकेश न्यायिक का आरोप है कि दोनों बाहुबलियों के डील के चलते कानूनी प्रक्रिया प्रभावित हो रही है इसलिए उन्होंने मामले की जांच की मांग की है।
यह भी पढ़े:-किसी चुनाव में नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो, जब वोट मांगने के लिए प्रत्याशियो ने किया यह काम

ट्रेंडिंग वीडियो