रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने बाबा विश्वविनाथ का दिया दर्शन, यह मांगा आशीर्वाद

रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने बाबा विश्वविनाथ का दिया दर्शन, यह मांगा आशीर्वाद
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Devesh Singh | Publish: Jun, 08 2019 01:28:53 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

बनारस में चल रही है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग, एक सप्ताह से अधिक समय से शहर में है दोनों एक्टर

वाराणसी. रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने शनिवार की सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर दर्शन किया। सुबह ही दोनों एक्टर मंदिर पहुंच गये थे। वहां पर विधि विधान से बाबा विश्वनाथ की पूजा करने के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण भी किया। रणबीर व आलिया की शादी की अटकलों के बीच दोनों ने बाबा से क्या आशीर्वाद मांगा है इसको लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। मंदिर की तरफ से दोनों एक्टर को प्रसाद के रुप में रुद्राक्ष की माला व बाबा का भोग भेंट किया।
यह भी पढ़े:-अलीगढ़ में मासूम की निर्मम हत्या ने लोगों को झकझोर दिया, बनारस गंगा घाट पर दीपदान कर दी गयी श्रद्धांजलि



Ranbir Kapoor and  <a href=Alia Bhatt " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/08/kapoor_1_4681943-m.jpg">
IMAGE CREDIT: Patrika

पिछले एक सप्ताह से रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ब्रहस्त्र फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। शूटिंग को बेहद गोपनीय रखा गया है और वहां किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है। रात में काशी के गंगा घाट पर शूटिंग के कई महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माये जा चुके हैं। एक सप्ताह से अधिक समय तक दोनों एक्टर शहर में मौजूद है और गोपीनय ढंग से शहर का भ्रमण भी कर चुके हैं। शनिवार की सुबह जब दोनों एक्टर मंदिर पहुंचे तो सभी लोग चकित रह गये। वहां मौजूद लोगों ने दर्शन के बाद रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के साथ सेल्फी ली। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के समय फिल्म यूनिट के अन्य लोग भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़े:-प्रशिक्षु महिला पुलिसकर्मी का सड़क जाम करना पड़ सकता है भारी

 

तेजी से हो रही फिल्म की शूटिंग
ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग तेजी से हो रही है। गंगा घाट के अलावा रामनगर किले में भी फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। संभावना जतायी जा रही है कि इस साल के अंत या फिर अगले साल की शुरूआत में फिल्म रिलीज हो सकती है। फिल्म इंडस्ट्रीज में इस समय रणबीर कपूर व आलिया भट्ट का लव बर्ड भी कहा जाता है ऐसे में दर्शकों को फिल्म में यह जोड़ी कितना प्रसंद आयेगी। इस पर भी सबकी की निगाहे लगी हुई हैं।
यह भी पढ़े:-महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में इस सत्र से मिलेगी पांच वर्षीय विधि की पढ़ाई की सौगात

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned