scriptबीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने लगाया इस बाहुबली के रिश्तेदार पर धमकी देने का आरोप, मचा हड़कंप | Sakshi Mishra treat in the name of harishanker tiwari relative | Patrika News

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने लगाया इस बाहुबली के रिश्तेदार पर धमकी देने का आरोप, मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Oct 14, 2019 12:06:26 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा फेसबुक अकाउंट से दी गयी थी धमकी, पुलिस से शिकायत करने की तैयारी

Sakshi Mishra

Sakshi Mishra

वाराणसी. बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को एक बार फिर धमकी मिली है। साक्षी ने कहा कि फेसबुक के जरिये उसे धमकी दी गयी है। धमकी देने वाला खुद को बाहुबली का नाती बता रहा है। धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने की तैयारी है यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी तो इस मामले को लेकर कोर्ट में भी जायेंगी।
यह भी पढ़े:-बाहुबली मुख्तार अंसारी को तगड़ा झटका, बेटे अब्बास अंसारी पर इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा
विधायक विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने बताया कि धमकी देने वाले का नाम किशन शंकर तिवारी है जो खुद को बाहुबली हरिशंकर तिवारी का नाती बताता है। फेसबुक के जरिए ही साक्षी व अजितेश को धमकी देने की बात सामने आ रही है। धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि वह अपने पिता को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फेसबुक पोस्ट में धमकी देने वाले ने लिखा है कि वह हरिशंकर तिवारी का नाती है और राजनीति में कोई ऐसी पोजिशन नहीं होगी। जो हरिशंकर तिवारी के परिवार ने नहीं देखी होगी। धमकी देने वाले ने लिखा कि जो किया है वह सही नहीं किया है। यदि शादी कर ली थी तो चुप रहते। बताते चले कि साक्षी ने दूसरे जाति के एक युवक ने प्रेम विवाह किया था जिसके चलते उसे लगातार धमकी दे रही है। साक्षी व अजितेश का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था जिसमे वह कह रही थी कि उसके पिता उसकी हत्या करा सकते हैं। पुलिस से भी मदद नहीं मिल रही है इसके बाद ही इस प्रकरण ने तूल पकड़ा था और बाद में साक्षी व अजितेश ने शादी की थी इसके बाद से लगातार साक्षी को धमकी मिल रही है। साक्षी का आरोप है कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है।
यह भी पढ़े:-यह है खूनी फ्लाईओवर, ले चुका है 15 लोगों की जान, ढाई गुना बढ़ चुकी है लागत
जानिए कौन है बाहुबली हरिशंकर तिवारी
पूर्वांचल में बाहुबली हरिशंकर तिवारी का बड़ा नाम है। ब्राह्मणों का बड़ा नेता माने जाने वाले हरिशंकर तिवारी के समय से बाहुबलियों की राजनीति में इंट्री शुरू हुई थी। कभी सीएम योगी आदित्यनाथ के राजनीतिक प्रतिद्वंदी माने जाने वाले हरिशंकर तिवारी के आवास का नाम हाता है और लोग उनके आवास को इसी नाम से जानते हैं। बाहुबली हरिशंकर तिवारी अब राजनीति में सक्रिय नहीं है लेकिन पूर्वांचल में अब भी उनका जलवा कायम है।
यह भी पढ़े:-16 साल की उम्र में किया था पहला कत्ल, दोनों हाथों से चलाता है गोली, बनना चाहता था दूसरा श्रीप्रकाश शुक्ला

ट्रेंडिंग वीडियो