scriptसम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में पकड़े गये फर्जी वोटर | Sampurnanand Sanskrit University student election 2018 fake voter news | Patrika News

सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में पकड़े गये फर्जी वोटर

locationवाराणसीPublished: Dec 12, 2018 02:07:22 pm

Submitted by:

Devesh Singh

प्रत्याशियों ने मतदाताओं के पैरों पर गिर कर मांगा वोट, विश्वविद्यालय प्रशासन ने फर्जी वोटरों को पुलिस को सौंपने की घोषणा की

Sampurnanand Sanskrit University student election 2018

Sampurnanand Sanskrit University student election 2018

वाराणसी. सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में फर्जी वोटरों के पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। बुधवार को छात्रसंघ चुनाव में दो फर्जी मतदाता पकड़े गये हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन ने खुद ही फर्जी मतदाताओं को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने की घोषणा की है। दोपहर दो बजे के बाद मतदान खत्म होकर मतगणना शुरू हो जायेगी। मतदान खत्म होने के कुछ देर पहले अव्यवस्था फैला रहे एक छात्र को पुलिस अधिकारी ने जमकर लताड़ लगायी। नाराज छात्रों ने कुछ देर के लिए हंगामा कर दिया। बाद में छात्रों को समझा कर शांत कर दिया गया।
यह भी पढ़े:-पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी नहीं बदल पायेंगे अपनी संसदीय सीट

विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर गहमागहमी का दौर जारी है। विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार के सामने प्रत्याशी के समर्थक डटे हुए हैं और मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने का मौका नहीं छोड़ रहे। परिसर के अंदर प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार में जुटे थे और मतदाताओं के पैर पर गिर कर वोट मांग रहे हैं। छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये गये हैं। परिसर व उसके बाहर भारी संख्या में पुलिस व पीएससी के जवान तैनात हैं। संभावना जतायी जा रही है कि शाम तक छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आ जायेगा।
यह भी पढ़े:-सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 12 को, आठ बूथ बनाये गये
एबीवीपी व एनएसयूआई भी मैदान
छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी व एनएसयूआई का पैनल भी मैदान में है ओर दोनों ही पैनल के प्रत्याशी अपनी जीत का दावा करने में जुटे हैं। जिला प्रशासन के लिए सकुशल चुनाव करना एक चुनौती है। यूपी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में हुए हंगामे के बाद सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी की गयी है। दोपहर दो बजे मतदान समाप्त हो जायेगा और तीन बजे से मतगणना आरंभ करके चुनाव परिणाम की घोषणा होगी।
यह भी पढ़े:-ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी, लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगा किसी दल को बहुमत, इस नेता की बनेगी सरकार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो