scriptपुलिस से बचने के लिए अकेले करता था अपराध, फिर भी पकड़ा गया | Sigra Police arrested criminal and recover six bike | Patrika News
वाराणसी

पुलिस से बचने के लिए अकेले करता था अपराध, फिर भी पकड़ा गया

चोरी की छह बाइक व अन्य समान बरामद, सिगरा पुलिस को मिली सफलता

वाराणसीDec 24, 2019 / 04:51 pm

Devesh Singh

Police and Criminal

Police and Criminal

वाराणसी. पुलिस से बचने के लिए अकेले ही चोरी की घटना को अंजाम देता था उसे डर था कि किसी के साथ मिल कर काम करेंगे तो मुखबिरी हो सकती है। सिगरा पुलिस ने ऐसे ही शातिर चोर को पकड़ कर चोरी की छह बाइक, पांच मोबाइल, दो टैबलेट व अन्य समान बरामद किया है। मंगलवार को एसपी सिटी दिनेश सिंह ने सिगरा थाना में मीडिया को बताया कि आरोपी ट्रेन से प्रयागराज, अयोध्या तक जाता था और चोरी की घटना को अंजाम देकर बनारस आ जाता था।
यह भी पढ़े:-शहर में बवाल करने वाले लोगों की सूचना देने पर मिलेगा इनाम, लगाये गये पोस्टर

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि रोडवेज चौकी प्रभारी रिजवान बेग को मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर चोर लहरतारा मार्ग पर आ रहा है। पुलिस ने कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के सामने घेराबंदी कर ली। पुलिस ने वहां से एक व्यक्ति को पकड़ा। तलाशी में उसके पास कई मोबाइल फोन व चोरी करने के उपकरण मिले। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम ज्ञानेन्द्र कुमार उर्फ राहुल कुमार निवासी थाना औराई जनपद वाराणसी बताया। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने विभिन्न जगहों पर चारी करने के बाद छिपा कर रखी गयी छह बाइक व अन्य समान बरादम किया है। सिगरा पुलिस के अनुसार पकड़े गये आरोपी पर विभिन्न थानों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। एक स्थान पर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वह गायब हो जाता था। दूसरे जिले में अपना ठिकाना बना लेता था और वहां पर भी अपराधिक वारदात को अंजाम देता था। शातिर चोर की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। प्रेसवार्ता में सिगरा थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ओझा, एसआई हरिश्चन्द्र वर्मा, कृष्णानंद राय, विनय कुमार सिंह आदि पुलिसकर्मी उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-दरोगा संतोष यादव ने रक्तदान कर बचायी घायल बुजुर्ग की जान

Home / Varanasi / पुलिस से बचने के लिए अकेले करता था अपराध, फिर भी पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो