scriptप्रेमिका से व्हाट्सऐप चैट कर फेसबुक पर डाला स्क्रीन शाॅट, फिर जहर खा लिया | Suicide after Girlfriend Whatsapp Chat Screenshot Share on Facebook | Patrika News

प्रेमिका से व्हाट्सऐप चैट कर फेसबुक पर डाला स्क्रीन शाॅट, फिर जहर खा लिया

locationवाराणसीPublished: Mar 06, 2021 09:43:27 pm

परिजनों ने किया हंगामा, युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिये शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. एक युवक ने रात को अपनी प्रेमिका से व्हाट्सऐप पर चैट किया और उस चैट का स्क्रीन शाॅट फेसबुक पर पोस्ट कर उसने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जान दे दी। इतना ही नहीं उसने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरी मौत के लिये यही युवती जिम्मेदार है। कोई जहरीला पदार्थ निगलकर वह बदहास हालत में घर पहुंचा तो उसकी स्थिति देखकर घरवाले तत्काल उसे इलाज के लिये असप्ताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद युवक के परिजनों ने युवती पर कार्रवाई की मांग करते हुए शव को सड़क पर रखकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से नाराज परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया उसके बाद जाकर अंतिम संस्कार हुआ।


हुकुलगंज खजुरी गोला निवासी 30 साल का अमित जायसवाल गुरुवार की देर रात जब घर पहुंचा और पता चला कि उसने जहर खा लिया है तो घर वाले हैरान रह गए। तत्काल पाण्डेयपुर पुलिस चौकी पर सूचना देने के साथ ही कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहां से बीएचयू ट्राॅमा सेंटर रेफर किय गया जहां अमित की मौत हो गई।


शुक्रवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद जब परिजनों को शव दिया गया तो नाराज घरवालों ने शव लेजाकर घर के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उनका कहना था कि मौत के लिये उसकी प्रेमिका जिम्मेदार है और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए। उनका आरोप था कि मुहल्ले की ही एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग था और उसी के उकसावे में आकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये राजी किया। थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने मीडिया से कहा है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया है कि रात में युवक ने व्हाट्सऐप पर युवती से बातचीत की और उसका स्क्रीनशाॅट फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। उसमें लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार यही युवती है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yh0yv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो