scriptप्रयागराज कुंभ होगा अब तक का सबसे भव्य, तीन राज्यों में मिली हार वहां के सरकार के खिलाफ जनादेश | Suresh Khanna said bjp organised Grand prayagraj kumbh in 2019 | Patrika News
वाराणसी

प्रयागराज कुंभ होगा अब तक का सबसे भव्य, तीन राज्यों में मिली हार वहां के सरकार के खिलाफ जनादेश

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने दिया बयान, रॉफेल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राहुल गांधी मिटा रहे अपनी झेप

वाराणसीDec 15, 2018 / 04:52 pm

Devesh Singh

Minister Suresh Khanna

Minister Suresh Khanna

वाराणसी. नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि प्रयागराज का कुंभ अब तक का सबसे भव्य होगा। सभी स्थायी काम पूरे का लिए गये हैं। बचे हुए काम भी समय रहते हुए खत्म हो जायेंगे। अभी तक का सबसे भव्य कुंभ का आयोजन होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ने साल भर पहले से ही कुंभ को लेकर कार्य शुरू कर दिया था। पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि एमपी में सीटे कम मिली है लेकिन हमारा वोट प्रतिशत अधिक है। अन्य राज्यों में मिली चुनाव वहां की सरकार के खिलाफ जनादेश है।
यह भी पढ़े:-घर-घर पहुंचायी गयी पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियां, कार्यकर्ताओं ने पैदल की 150 किलोमीटर की यात्रा

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पांच राज्यों के चुनाव से बीजेपी ने सबक लिया है और जहां पर गलती हुई है उसे सुधारा जायेगा। इन चुनावों का लोकसभा चुनाव 2019 से कोई मतलब नहीं है। रॉफेल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद राहुल गांधी के देश के चौकीदार को चोर बताने वाले बयान पर भी जवाब दिया। सुरेश खन्ना ने कहा कि राहुल गांधी अब अपनी झेप मिटा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद सारी स्थिति साफ हो गयी है। बोफोर्स कांड को लेकर कांग्रेस पर उंगुली उठी थी और कांग्रेस की सत्ता तक चली गयी थी इसलिए कांग्रेस ने रॉफेल को लेकर बिना मुद ही मुद बनाने का प्रयास किया था। बनारस में होने वाले प्रवासी सम्मेलन के प्रश्र पर कहा कि अभी एक माह का समय बचा है।
यह भी पढ़े:-पांच राज्यों में मिली चुनाव हार ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिया झटका, पार्टी के बड़े कार्यकम में खाली रह गयी कुर्सियां
300 करोड़ से अधिक की सौगात देने आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी
नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि बनारस के सांसद देश के पीएम भी है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में विकास की गंगा बहायी है। पीएम मोदी की देन है कि यहां का तेजी से विकास हो रहा है और शहर की तस्वीर बदल गयी है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में फिर आ रहे हैं और इस दौरान 300 करोड़ से अधिक की सौगात देंगे। इसमे पूरी हो चुकी योजना को लोकर्पाण व शिलान्यास दोनों ही शामिल है।
यह भी पढ़े:-अखिलेश यादव व मायावती को लग सकता है बड़ा झटका, बीजेपी के साथ कांग्रेस भी बन सकती है बड़ी चुनौती

Home / Varanasi / प्रयागराज कुंभ होगा अब तक का सबसे भव्य, तीन राज्यों में मिली हार वहां के सरकार के खिलाफ जनादेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो