scriptवाराणसी में धर्मशाला में घुसकर किशोरी से गैंगरेप | Teen Age Girl Gangrape in Dharmshala in Varanasi | Patrika News

वाराणसी में धर्मशाला में घुसकर किशोरी से गैंगरेप

locationवाराणसीPublished: Nov 05, 2020 05:39:25 pm

हालत बिगड़ने पर मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

Rape

रेप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में नहाने गई एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ धर्मशाला में घुसकर तीन किशोरों ने गैंगरेप किया और फरार हो गए। किशोरी का इलाज वाराणसी के मंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है। किशोरी का हाल जानने के लिये एसएसपी अमित पाठक खुद पहुंचे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

मामला रोहनिया थानाक्षेत्र के भीमचंडी स्थित धर्मशाला का है। रोहनिया के एक गांव की रहने वाली किशोरी की मां इलाज कराने के लिये रोहनिया इलाके के एक अस्पताल में गई थी। आरोप है कि दो दिन पहले जब किशोरी घर के बगल में स्थित धर्मशाला में नहाने गई तो गांव के ही तीन किशोरों ने वहां उसके साथ जबरदस्ती दरिंदगी की और फरार हो गए।

 

घर पहुंचकर किशोरी ने लौटने पर अपनी मां को बताया। वह अपनी बेटी को लेकर स्थानीय थाने पहुंची और तीनों के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी किशोरों पर मुकदमा दर्ज कर किशोरी को इलाज के लिये मंडलीय अस्पताल पहुंचवाया।

 

उधर एसएसपी अमित पाठक ने रोहनिया थाने को किशोरी का मेडिकल कराने का निर्देश देकर खुद भी उसका हाल जानने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आधे घंटे तक उससे बात की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो