scriptगंगा में नहाते समय तीन किशोर की डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम | three boy death in ganga river in banaras | Patrika News

गंगा में नहाते समय तीन किशोर की डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम

locationवाराणसीPublished: May 19, 2019 07:30:08 pm

Submitted by:

Devesh Singh

मतदान के दिन हुए हादसे से मचा हड़कंप, एनडीआरएफ ने गंगा से डूबे किशोरों का शव निकाला

Death

Death

वाराणसी. रामनगर थाना क्षेत्र के कोदेपुर वार्ड के पास गंगा में नहा रहे पांच किशोर में से तीन डूबे गये। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ टीम ने तुरंत ही बचाव अभियान चलाया। टीम के सदस्यों ने डूबे तीनों किशोरों को बाहर निकाला। दो किशोर ने दम तोड़ दिया था जबकि तीसरे किशोर की सांस चल रही थी जिस पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने भी दम तोड़ दिया।। किशोरों की मौत की जानकारी मिलते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया है।
यह भी पढ़े:-विश्व के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति ने 123 साल की आयु में पहली बार किया मतदान
पांच दोस्त रविवार को पीएससी ग्राउंड पर खेल रहे थे। सभी दोस्त एक साथ गंगा में नहाने के लिए चले गये। स्नान करते समय तीन दोस्त कोदेपुर निवासी राजेश कुमार सिंह का बेटा सूर्य प्रताप सिंह (14), महेश मिश्र के बेटे पीयूष मिश्र (14) व कटेसर निवासी मनोज कुमार सिंह को बेटा प्रियांशु सिंह (14)गहरे पानी में चले गये और डूब गये। दोस्तों को डूबते हुए देख कर उनके साथियों ने मदद की गुहार लगायी। जानकारी मिलने ही एनडीआरएफ मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। गहरे पानी से तीनों किशोरों को निकाला गया। दो किशोर की डूबने से मौत हो चुकी थी जबकि तीसरे की सांस चल रही थी जिस पर बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गयी। परिजनों को जब अपने बच्चों की मौत की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूर्य प्रताप सिंह ३६ वाहिनी पीएससी के डिप्टी कमाडेंट के चालक है और सूर्य प्रकाश सिंह उनका एकलौता बेटा था जबकि दो अन्य मृत किशोर के पिता महेश मिश्र व मनोज कुमार सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं।
यह भी पढ़े:-कराची में हुआ था जन्म, पहली बार बनारस में मिला इन दो बेटियों को मतदान का अधिकार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो