script

महिला का बनाया अश्लील वीडियो, 1400 बार बदल डाले नम्बर, फिर भी नहीं छोड़ा पीछा

locationवाराणसीPublished: Oct 16, 2019 12:29:39 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पुलिस ने भी नहीं की ठोस कार्रवाई, न्याय नहीं मिला तो थाने में ही देगी धरना

Sexual Exploitation

Sexual Exploitation

वाराणसी. एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर यौन शोषण किया। यौन शोषण का वीडियो बना कर लगातार महिला को धमकी देता था। महिला ने बचने के लिए 1400 बार अपना नम्बर बदल डाला। इसके बाद भी उसने महिला का पीछा नहीं छोड़ा। महिला ने पुलिस में भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की है अब महिला अपने बेटे के साथ थाने पर धरना देने की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़े:-लोटन व गजनी ने पुलिस पर बरसायी गोलियां, जवाबी फायरिंग में दोनों इनामी घायल
कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी सपना (कल्पना) ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। कल्पना का कहना है कि मुगलसराय निवासी राजेश मिश्रा ने धोखे से नशीला पदार्थ खिला कर यौन शोषण किया था इसके बाद यौन शोषण करने का वीडियो बना लिया था। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। सपना का आरोप है कि राजेश ने एक फेक फेसबुक आईडी भी बनायी है जिसके आधार पर वह उसकी आईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता है। राजेश की हरकतों से परेशान सपना ने उससे पीछा छुडाने के लिए 1400 बार अपना मोबाइल नम्बर बदला था लेकिन हर बार राजेश को उसके मोबाइल नम्बर की जानकारी हो जाती थी और नये नम्बर पर भी फोन करके शारीरिक व मानसिक शोषण करता था। सपना के पास कोई चारा नहीं बचा था तो वह कार्रवाई के लिए पुलिस के पास गयी थी।
यह भी पढ़े:-इन पांच कारणों से राजा भैया पर भारी पड़ी रत्ना सिंह, CM योगी ने कराया बीजेपी ज्वाइन
पुलिस से भी नहीं मिला न्याय
सपना का आरोप है कि पुलिस से भी उसे न्याय नहीं मिला। सपना जब अपने साथ हुए शोषण की एफआईआर दर्ज कराने कैंट थाने पहुंची थी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। सपना का आरोप है कि पुलिस ने किसी तरह से चार अक्टूबर को मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद उसकी थोड़ी गवाही ली थी। छह अक्टूबर को बुला कर मेडिकल टेस्ट लिया गया था लेकिन पुलिस ने फिर गवाही नहीं ली। आठ को पुलिस के साथ सपना की गवाही पूरी हुई। इसके बाद पुलिस ने सपना से कहा था कि उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जायेगा। लेकिन उसे मजिस्टे्रट के सामने प्रस्तुत नहीं किया गया। सपना का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो किया लेकिन राजेश की गिरफ्तार नही की। मुकदमा होने के बाद भी राजेश उसे फोन कर परेशान कर रहा था। सपना लगातार पुलिस को फोन कर अपनी समस्या बताना चाहती थी आरोप है कि पुलिस ने उसका फोन नहीं उठाया। अंत में पुलिस ने कहा कि यदि उसे परेशान किया जा रहा है तो परेशान कराने वाले का नम्बर ही ब्लाक कर दे। सपना ने कहा कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से परेशान हो चुकी है, यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपने बेटे के साथ थाने में जाकर धरना देंगी।
यह भी पढ़े:-राजकुमारी रत्ना सिंह के बीजेपी में शामिल होते ही राजा भैया को लगेगा सबसे तगड़ा झटका, उठेगा सियासी तूफान

ट्रेंडिंग वीडियो