scriptप्रीति ने गंगा में कूद कर दी थी जान, प्रेमी की सगाई होने पर उठाया यह कदम | women teacher death due to drowning in Ganga River | Patrika News
वाराणसी

प्रीति ने गंगा में कूद कर दी थी जान, प्रेमी की सगाई होने पर उठाया यह कदम

एसएसपी ने खुद किया खुलासा, कहा राजघाट पुल से गंगा में कूदने की संभावना

वाराणसीDec 16, 2019 / 12:03 pm

Devesh Singh

SSP Prabhakar Chaudhary

SSP Prabhakar Chaudhary

वाराणसी. चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग के रनिया महाल की निजी स्कूल की शिक्षिका प्रीति प्रजापति की मौत का सच सामने आ गये हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने खुद प्रेस कांफ्रेंस करके घटनाक्रम का खुलासा किया। पुलिस कप्तान ने कहा कि प्रेमी की सगाई हो जाने से निराश होकर प्रीति ने खुदकुशी की थी। उन्होंने संभावना जतायी कि राजघाट से वह गंगा में कूदी होगी और पानी में बहते हुए लाश चौबेपुर थाना क्षेत्र के ढकवा में मिली। शिक्षिका की हत्या व रेप की बात उन्होंने सिरे से खारिज कर दी।
यह भी पढ़े:-पत्नी की पहली विदाई नहीं हुई बर्दाश्त, युवक ने फांसी लगा कर दी जान

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मीडिया को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी डूबने से मौत होने की बात सामने आयी है। गर्दन पर चोट का निशान सिर के बल पानी में गिरने से हुई होगी। एसएसपी ने कहा कि शिक्षिका की कॉल डिटेल, डायरी, सीसीटीवी फुटेज आदि को देखने के बाद ही सारा सच सामने आया है। एसएसपी ने कहा कि प्रीति व चौक थाना क्षेत्र निवासी रोहित गुप्ता साथ ही कॉलेज में पढ़ते थे पहले उनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। तीन साल से दोनों में प्रेम संबंध थे। इसी बीच रोहित की सगाई छह दिसम्बर को दूसरी लड़की से हो गयी। सात दिसम्बर को दोनों में काफी देर तक मोबाइल पर बात हुई। 11 दिसम्बर को रोहित लहुराबीर स्थित एक स्कूल के पास प्रीति से बात करने पहुंचा। लड़की ने कहा कि सब खत्म हो गया है और वह ङ्क्षजदा लाश बन कर रह गयी है। इसके बाद दोनों में नोकझोंक हुई। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों सम्मपूर्णानंद संस्कृत विश्वद्यिालय के पास तक साथ गये थे इसके बाद रोहित वहा से चला गया। 11 दिसम्बर को प्रीति ट्यूशन पढ़ाने निकली। एक बच्चे को पढ़ाया और फिर दूसरे बच्चे को पढ़ाने नहीं गयी। इसके बाद प्रीति गायब हो गयी। प्रीति का मोबाइल भी स्वीच ऑफ हो गया। प्रीति की अंतिम बार मिली मोबाइल लोकेशन से अनुमान लगाया गया है कि वह राजघाट गयी होगी और गंगा में कूदी होगी। इसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले को कुछ लोग अलग रंग देने का प्रयास कर रहे थे इसके चलते ही उन लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया था। सोशल मीडिया में भी बिना तथ्य आये रेप की बात फैलायी जा रही थी ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है और उनका नाम रजिस्टर आठ में दर्ज किया जायेगा।
यह भी पढ़े:-बालू मंडी में प्रशासन का छापा, ओवर लोड ट्रकों का हुआ चालान

Home / Varanasi / प्रीति ने गंगा में कूद कर दी थी जान, प्रेमी की सगाई होने पर उठाया यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो