scriptबालू मंडी में प्रशासन का छापा, ओवर लोड ट्रकों का हुआ चालान | Administration raids in tengra mod Balu Mandi in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

बालू मंडी में प्रशासन का छापा, ओवर लोड ट्रकों का हुआ चालान

कहा से लाया गया है बालू हो रही जांच, सड़क पर रखे बालू को भी हटवाया गया

वाराणसीDec 14, 2019 / 05:08 pm

Devesh Singh

Administration raids

Administration raids

वाराणसी. जिला व पुलिस प्रशासन की टीम ने शनिवार की सुबह टेंगरा मोड़ स्थित बालू की मंडी में जबरदस्त छापेमारी की। छापेमारी से वहां पर हड़कंप मच गया। एसडीएम सदर महेन्द्र कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में हुई छापेमारी में एक दर्जन ओवरलोड ट्रकों का मौके पर ही चालान किया गया। सड़क के किनारे बेचने के लिए रखे गये बालू को भी हटाया गया। चालान किये गये ट्रकों को कागजात को जब्त कर उसकी जांच की जा रही है। प्रशासन ने आगे भी इसी तरह के अभियान चलाने की बात कही है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert- शहर में देर रात ओले गिरने से बढ़ी ठंड, अब पडेगा घना कोहरा
टेंगरा मोड़ पर बालू की बहुत बड़ी मंडी लगती है। यहां पर नियम व कानून को ताख पर रख कर बालू बेचा जाता है। सड़क के किनारे बालू लदे हुए ट्रक खड़े रहते हैं। इन ट्रकों के चलते यहां पर आये दिन जाम भी लगता है। एसडीएम व कोतवाली सीओ बृज नंदन राय के नेतृत्व में छापा मारा गया। जिला व पुलिस प्रशासन की टीम को देखते ही वहां पर हड़कंप मच गया। अधिकारियों के साथ पहुंची भारी फोर्स ने उस क्षेत्र में घेराबंदी कर ली। अधिकारियों ने देखा कि वहां पर ट्रकों में क्षमता से डेढ़ गुना अधिक बालू लादा गया था। अधिकारियों ने ऐसे एक दर्जन ट्रक का चालान करते हुए कागजात जब्त कर लिया। मंडी में रखे गये बालू का नमूना भी लिया गया है जिसकी जांच कर पता किया जायेगा कि यह बालू कहा से आया है। छापेमारी से मंडी में अफरातफरी मच गयी थी। चालक अपने खाली ट्रक को लेकर वहा से खिसक गये। एसडीएम ने बताया कि सड़क किनारे अधिक बालू हो जाने से यहा पर आये दिन दुर्घटना होने की शिकायत मिल रही थी। सड़क पर बालू रख कर बेचा जा रहा था जिसे हटाया गया है। ओवरलोड ट्रक के चलते सड़के भी खराब हो रही थी। प्रशासन का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।
यह भी पढ़े:-ऱेलवे फाटक को बैरिकेडिंग लगा किया बंद, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Home / Varanasi / बालू मंडी में प्रशासन का छापा, ओवर लोड ट्रकों का हुआ चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो