scriptचिता पर लिटाते ही लाश में हुई हरकत, फिर हुई दिल दहला देने वाली ये घटना | dead woman became alive on funeral pyre in kolkata | Patrika News
अजब गजब

चिता पर लिटाते ही लाश में हुई हरकत, फिर हुई दिल दहला देने वाली ये घटना

जैसे ही शव को चिता पर लिटाया जाने लगा, एक व्यक्ति ने शव में हरकत महसूस की। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ देर उसके हाथ हिले और फिर वह उठकर बैठ गईं।

Jun 18, 2018 / 06:03 pm

Priya Singh

omg

चिता पर लिटाते ही लाश में हुई हरकत, फिर हुई दिल दहला देने वाली ये घटना

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां चिता पर लिटाते ही एक महिला की लाश उठ खड़ी हुई। ये नजारा लोगों के लिए किसी खौफनाक घटना और चमत्कार से कम नहीं था। कई लोग तो मौके से भाग खड़े हुए। परिवारवालों ने उसे संभाला, लेकिन कुछ ही देर में उसकी बची हुई सांसें भी थम गईं।
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुइर् थी महिला


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले में रहने वाली 55 साल की शिवानी विश्वास को शुगर की बीमारी थी। उन्हें महानगर के आरजी कर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बताया था कि उनकी हालत सीरियस है। चार दिन तक लगातार इलाज चला और पांचवें दिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यही नहीं अंतिम संस्कार के लिए अस्पताल ने मृत्यु प्रमाण पत्र भी दिया, जिसमें साफ लिखा था कि सुबह 7.15 बजे शिवानी की मौत हो गई।
चिता पर लिटाते ही उठ खड़ी हुइर् लाश


परिजन शव को घर ले गए। अंतिम संस्कार की तैयारी की गई। शव को अंतिम संस्कार के लिए रामकृष्ण श्मशान घाट पर ले जाया गया। लेकिन, जैसे ही शव को चिता पर लिटाया जाने लगा, एक व्यक्ति ने शव में हरकत महसूस की। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ देर उसके हाथ हिले और फिर वह उठकर बैठ गईं।
परिजनों में खुशी, लोगों के लिए खौफनाक घटना

शिवानी का उठकर बैठना परिजनों के लिए तो खुशी की बात थी, लेकिन श्मशान घाट में मौजूद अन्य लोेगों के लिए किसी खौफनाक घटना से कम नहीं था।
डाॅक्टरों ने दोबारा मृत घोषित किया

परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी हॉस्पिटल में दी और शिवानी को तुरंत हॉस्पिटल ले गए। हालांकि, यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शिवानी का अंतिम संस्कार करने दोबार श्मशान घाट ले गए।

Home / Ajab Gajab / चिता पर लिटाते ही लाश में हुई हरकत, फिर हुई दिल दहला देने वाली ये घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो