कपल ने रखा अपने बच्चे का ऐसा अनोखा नाम, अब कंपनी 60 साल तक फ्री खिलाएगी पिज्जा

  • कपल को इस प्रतियोगिता के बारे में पहले से पता नहीं था।
  • डोमिनोज की तरफ से इस कपल को 60 साल तक फ्री में पिज्जा मिलेगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 25 Dec 2020, 05:55 PM IST

कहते हैं कि नाम में क्या रखा है लेकिन एक अनोखे नाम की वजह से एक कपल ने बड़ी प्रतियोगिता जीत ली। उन्होंने अपने बच्चे का ऐसा अनोखा नाम रखा कि कंपनी उन्हें 60 साल तक फ्री में पिज्जा खिलाएगी। बच्चे के जन्म से पहले ही माता-पिता उसका नाम सोचने लग जाते हैं। वो अपने बच्चे को यूनिक नाम देना चाहते हैं।

वह चाहते हैं कि नाम की वजह से उनके बच्चे को अलग पहचान मिले। ऐसे में वे अपने बच्चे का ऐसा नाम रखना चाहते हैं, जो अलग और हटकर हो। ऐसे ही एक कपल ने अपने बच्चे का ऐसा अनोखा नाम रखा, जिसकी वजह से पिज्जा कंपनी उन्हें 60 साल तक फ्री में पिज्जा देगी।

साल 2080 तक फ्री मिलेगा पिज्जा
घटना ऑस्ट्रेलिया की है। यहां एक कपल ने अपने नवजात बच्चे का ऐसा अनोखा नाम रखा कि उसके नाम ने उन्हें प्रतियोगिता का विजेता बना दिया। प्रतियोगिता में विजेता बनने पर मषहूर कंपनी डोमिनज ऑस्ट्रेलिया के इस कपल को पूरे 60 साल तक यानि 2080 तक फ्री में पिज्जा खिलाएगी। हालांकि कपल ने यह प्रतियोगिता जीतने के लिए अपने बच्चे का अनोखा नाम नहीं रखा। इसे संयोग भी कह सकते हैं कि यह कपल प्रतियोगिता जीत गया।

यह भी पढ़ें -पतली सड़क पर ड्राइवर ने ऐसे लिया यू-टर्न, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

pizza_2.png

डोमिनोज ने रखी थी प्रतियोगिता
छरअसल, कंपनी के 60 साल पूरे होने पर डोमिनोज ने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक प्रतियोगिता की घोषणा की थी। इस प्रतियोगिता की शर्त ये थी कि ऑस्ट्रेलिया में अगर किसी का बच्चा 9 दिसंबर, 2020 को पैदा होता है और माता-पिता उस बच्चे का नाम डोमिनिक या डोमिनिक्यू रखते हैं तो वे अगले 6 दशकों तक यानी 60 साल तक फ्री में डॉमिनोज का पिज्जा खा सकते हैं।

यह भी पढ़ें -पोते ने कैमरे में कैद किया दादाजी का भूत, मरने के बाद भी कर रहे थे ये काम

कपल को नहीं थी प्रतियोगिता की जानकारी
डोमिनोज की यह प्रतियोगिता सिडनी के कपल क्लेमेंटाइन ओल्डफील्ड और एंथोनी लूत ने जीती है। हालांकि उन्हें इस प्रतियोगिता के बारे में कुछ भी पता नहीं था। इस कपल ने जन्म से पहलेे ही अपने बच्चे का नाम डोमिनिक रखने का सोच लिया था। कपल के रिष्तेदारों ने जब उन्हे डोमिनोज की इस प्रतियोगिता के बारे में बताया तो वे उसका हिस्सा बन गए। 9 दिसंबर को पूरे ऑस्ट्रेलिया में वे इकलौते पेरेंट्स थे, जिन्होंने अपने बच्चे का नाम कंपनी के सुझाए नाम पर रखा। अब कंपनी की शर्त के मुताबिक यह कपल 60 साल तक तक हर महीने 14 डॉलर का पिज्जा मुफ्त में खा सकता है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned